छत्तीसगढ़ के कलाकार ने एक्ट्रेस अदा शर्मा को रंगोली में सजाया, तारीफ कर रहे इंस्टाग्राम यूजर्स

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 18 मई 2023। सिनेमाघरों में इन दिनों फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ में रहने वाले युवा कलाकार शिवा मानिकपुरी ने उनकी एक पोट्रेट रंगोली तैयार की है। इसे तैयार करने में उन्होंने 4 घंटे लगातार मेहनत की है। अदा शर्मा ने भी इस रंगोली को देखकर शिवा की तारीफ की हैं।

शिवा मानिकपुरी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने हाल ही में फिल्म द केरेल स्टोरी देखी, जिसमें उन्हें अदा शर्मा की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इससे पहले भी शिवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबसे बड़ी रंगोली बनाने के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। सोशल मीडिया में इस पोट्रेट रंगोली की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के बाद अदा शर्मा ने इसे देखा और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करके आर्टिस्ट शिवा मानिकपुरी की तारीफ की हैं। बीते 24 घंटे में इस रंगोली को 4 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और लगातार इसी संख्या बढ़ती जा रही है।

मुंबई जाने के बाद पेंटिंग गिफ्ट करेंगे शिवा
शिवा ने बताया कि वे आने वाले दिनों में अदा शर्मा की एक पेंटिंग तैयार करेंगे और उन्हें मुंबई जाकर गिफ्ट करेंगे। फिल्म देखने के बाद कई लोग एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘द केरला स्टोरी’ को लेकर क्यों है विवाद
केरल से कथित रूप से गायब हुई लड़कियों का ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराने और उनको आतंकी संगठन से जोड़ने जैसे मुद्दे पर बनी इस फिल्म को सत्य घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है। जिसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा विवाद उस दावे को लेकर हो रहा है जिसमें ये कहा गया है कि शालिनी की तरह ही केरल की 32 हजार लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाकर आतंकवादी संगठनों का हिस्सा बनने के लिए भेजा गया था।

Leave a Reply

Next Post

कोयला सचिव अमृत लाल मीणा छत्तीसगढ़ प्रवास पर

शेयर करेमुख्य सचिव छत्तीसगढ़ शासन अमिताभ जैन एवं रेलवे महाप्रबंधक के साथ ली बैठक छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर/बिलासपुर 19 मई 2023। सचिव, कोयला मंत्रालय, भारत सरकार अमृत लाल मीणा अपने एसईसीएल प्रवास के दौरान दिनांक 18.05.2023 को रायपुर स्थित मंत्रालय महानदी भवन में मुख्य सचिव, छत्तीसगढ़ सरकार अमिताभ जैन के साथ […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार