एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड: सूरज पंचोली सीबीआई कोर्ट से बरी…सबूतों की कमी के चलते सुनाया गया यह फैसला

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 28 अप्रैल 2023। एक्ट्रेस और मॉडल जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में एक्टर सूरज पंचोली को मुंबई की स्पेशल अदालत ने बरी कर दिया है। मुंबई की विशेष सीबीआई अदालत के जज एएस सैय्यद ने फैसला सुनाते हुए कहा, ”सबूतों की कमी के कारण, यह अदालत आपको (सूरज पंचोली) दोषी नहीं ठहरा सकती, इसलिए बरी किया जाता है।” आज सुबह एक्टर अपनी मां जरीना वहाब के साथ कोर्ट जाते देखे गए थे। एक दशक बाद इस मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट का फैसला आया है। ‘निशब्द’ एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून, 2013 को सुसाइड कर लिया था। 10 जून को जिया खान का एक लेटर बरामद हुआ था जिसके आधार पर मुंबई पुलिस ने एक्टर सूरज पंचोली पर धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया था।

जिया की मां राबिया खान ने दावा किया कि उनकी बेटी सूरज पंचोली के साथ अपमानजनक रिश्ते में थी और आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। अक्टूबर 2013 में, उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर, सीबीआई ने एक साल बाद जुलाई 2014 में महाराष्ट्र पुलिस से मामले को अपने हाथ में ले लिया था।

वहीं सूरज ने कहा था कि जिया खान के साथ उनके अच्छे संबंध थे। उन्होंने कहा था, ‘नफीसा (जिया का असली नाम) के साथ मेरे संबंध शुरू से ही अच्छे रहे हैं।’ राबिया के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है, बल्कि हत्या का मामला है, पंचोली ने जवाब दिया, “मैं नफीसा की मौत के लिए जिम्मेदार नहीं हूं।

Leave a Reply

Next Post

जगन्नाथ मंदिर 'रत्न भंडार' की गायब चाबियों पर जवाब दे सरकार, उड़ीसा हाईकोर्ट का निर्देश...भाजपा-कांग्रेस ने साधा निशाना

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 28 अप्रैल 2023। भाजपा और कांग्रेस ने मांग की है कि ओडिशा की बीजू जनता दल (बीजद) सरकार पुरी स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर का ‘रत्न भंडार’ खोले और 12वीं सदी के इस मंदिर के खजाने की चाबियां गायब होने के मामले की जांच के […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे