ब्लू टिक को लेकर सोनू सूद का करारा तंज: भाई साहब को कौन समझाए ब्लू टिक खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभिनेता की वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहता है। कभी वह समाज कल्याण करते नजर आते हैं तो कभी गरीबों को दान करते दिखाई देते हैं। अब सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह उनकी फिल्में नहीं बल्कि ट्विटर रहा है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। इन दिनों ट्विटर ब्लू टिक को लेकर खूब चर्चा में है। ट्विटर ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स के वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिए हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा समेत कई दिग्गजों के अकाउंट शामिल हैं। हालांकि शहंशाह ने अपना ब्लू टिक वापस पा लिया है। इसके अलावा ट्विटर के इस बर्ताव को देखते हुए कई सेलेब्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इसी क्रम में सोनू सूद ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

अभिनेता सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा है, ‘भाई साहब को कौन समझाए ब्लू टिक खरीदना नहीं, कमाना पड़ता है।’ सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इनके ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सोनू ने अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर तंज कसा है, जो ब्लू टिक के लिए हाथ पैर जोड़ रहे हैं। 

गौरतलब है कि कल ट्विटर से ब्लू टिक हटने के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई थी। ब्लू टिक खोने वालों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल थे। अमिताभ ने ट्विटर पर बड़े मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘ऐ ट्विटर भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिए हैं हम.. तो उ जो नील कमल होत है ना हमार नाम के आगे उ तो वापस लगाय दें भैया।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा,  जिन अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने ब्लू टिक खो दिया है उनमें शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा आदि सितारे शामिल हैं।

Leave a Reply

Next Post

एशिया कप 2023: भारत के सामने झुका पाकिस्तान, तटस्थ स्थान पर खेलने को तैयार, बाकी टीमें पाकिस्तान में खेलेंगी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के मैचों का आयोजन तटस्थ स्थल पर कराने के साथ एशिया कप की मेजबानी का प्रस्ताव शुक्रवार को एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) को दिया है। पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने बताया कि उन्होंने इस प्रस्ताव […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार