लोकेश राहुल को लेकर दिग्गजों में बहस, वेंकटेश ने आकाश के साथ वीडियो चैट का ऑफर ठुकराया

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 22 फरवरी 2023। भारतीय ओपनर लोकेश राहुल को लेकर भारत के दो दिग्गज खिलाड़ियों में तीखी बहस हो गई। राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। तीनों फॉर्मेट में उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली है, लेकिन राहुल को लगातार मौके दिए जा रहे हैं और कई युवा खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया है। ऐसे में वेंकटेश प्रसाद लगातार राहुल को मौका देने का विरोध कर रहे हैं और उनके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट राहुल के समर्थन में है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद के बीच राहुल को लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो गई। आकाश ने वेंकटेश के सामने वीडियो चैट का ऑफर रखा, लेकिन वेंकेटश ने ऐसा करने से मना कर दिया। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इस बीच केएल राहुल पर एक यूट्यूब वीडियो बनाया। वीडियो के अंत में, चोपड़ा ने प्रसाद से शांत रहने और ‘एजेंडा’ नहीं फैलाने का आग्रह किया और कहा कि अगर उनके विचारों के पक्ष में कोई भी या हाइलाइट आंकड़े हैं तो मैच खत्म होने के बाद अपने विचार रखें। आकाश चोपड़ा ने कहा “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि केएल राहुल रोहित शर्मा की तरह बन जाएंगे, लेकिन मैं विनम्रतापूर्वक आपसे शांत रहने का अनुरोध करता हूं। अगर कोई एजेंडा है, तो उसे न फैलाएं। आइए उन नंबरों के बारे में बात करें जो वास्तव में हैं और न कि जो आपके विचारों के अनुरूप हैं।” इसके जवाब में प्रसा ने लिखा “तो मेरे दोस्त आकाश चोपड़ा ने आज सुबह यूट्यूब पर एक वीडियो बनाया, जहां वह मुझे एजेंडा फैलाने वाला कहते हैं। आसानी से और चतुराई से मुझे गलत तरीके से उद्धृत करते हैं, घर पर मयंक के 70 के औसत को हटा देते हैं, उन विचारों को रोकना चाहते हैं जो उनके विश्वास के अनुरूप नहीं हैं लेकिन रोहित को आउट करना चाहते थे।

वेंकटेश ने आगे लिखा “मेरा किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कोई एजेंडा नहीं है, हो सकता है कि अन्य लोग हों जिनके पास हो। मतभेद ठीक है लेकिन विपरीत विचारों को अपना व्यक्तिगत एजेंडा कहना और ट्विटर पर लाने से रोकना उनके लिए मजाकिया है। आकाश यह देखते हुए कि उन्होंने अपने विचारों को हवा देकर एक शानदार करियर बनाया है। मेरे पास केएल या किसी अन्य खिलाड़ी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, मेरी आवाज अनुचित चयन और प्रदर्शन करने वालों के अलग-अलग मानदंडों के खिलाफ है। सरफराज हों या कुलदीप, योग्यता के आधार पर आवाज दी है। लेकिन आकाश द्वारा इसे व्यक्तिगत एजेंडा बताते हुए देखना निराशाजनक था।

इसके बाद चोपड़ा ने एक ट्वीट कर जवाब दिया “वेंकी भाई, संदेश अनुवाद में खो रहे हैं। आप यहां हैं। मैं यूट्यूब पर हूं। मैं आपको एक वीडियो चैट पर आने के लिए आमंत्रित करता हूं … हम इसे लाइव कर सकते हैं। विचारों पर अंतर अच्छा है … इसे ठीक से करने दें मेरे पास कोई प्रायोजक नहीं होगा, कोई भी इससे पैसा नहीं कमाएगा। इसके लिए तैयार हैं? आपके पास मेरा नंबर है।

Leave a Reply

Next Post

तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक और बदलाव, स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 22 फरवरी 2023। एश्टन एगर पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए भारत के दौरा छोड़ घर लौट रहे हैं। इंदौर में एक मार्च से शुरू होने वाले तीसरे बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में एगर की जगह किसी […]

You May Like

आईसीसी ने घोषित किया कार्यक्रम, भारत-पाकिस्तान एक ग्रुप में, इस दिन होगी भिड़ंत....|....तीसरे चरण के मतदान के पूर्व दीपक बैज का दावा पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही....|....खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा