पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं विराट, नेट्स में लगा रहे धुआंधार छक्के

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 25 अगस्त 2022। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लंब समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में लगाया था। इसके बाद से उनकी फॉर्म में लगातार गिरावट आई है। पिछले महीने इंग्लैंड दौरे पर कोहली तीनों फॉर्मेट में कोई अर्धशतक तक नहीं लगा सके। इसके बाद वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर उन्हें आराम दिया गया और अब कोहली पूरी तरह से फॉर्म में आ चुके हैं। 

एशिया कप के लिए दुबई पहुंचने के बाद कोहली ने स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास शुरू कर दिया है। नेट्स में कोहली लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें रवींद्र जडेजा की गेंद पर लंबा छक्का लगाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर विराट के फैंस कर रहे हैं कि अब किंग कोहली लय में लौट चुके हैं और पाकिस्तान के खिलाफ उनके बल्ले से तूफानी पारी निकलना तय है।  एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है और भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। इसके बाद 31 अगस्त को टीम इंडिया हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलेगी। इस दौरान विराट बड़ी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी कर सकते हैं। 

कोहली बोले- मैं लय में हूं
पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत में विराट ने कहा कि वो पूरी तरह से लय में आ चुके हैं और जब वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उन्हें चिंता नहीं होती। उन्होंने स्वीकार किया वो इंग्लैंड में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे थे। इसी वजह से उन्होंने दो सीरीज में आराम किया और अपनी बल्लेबाजी और शॉट चयन पर काम किया। अब वो नेट्स में सही तरीके से हर गेंद को खेल रहे हैं और अच्छी पारी खेलने को लेकर निश्चिंत हैं। 

एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के साथ ग्रुप ए में हैं। वहीं, ग्रुप बी में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम है। ग्रुप स्टेज में शुरुआती दो स्थान पर रहने वाली टीमें अगले दौर में पहुंचेंगी। जहां, उनका सामना दूसरे ग्रुप की दो टीमों से होगा। यहां जीतने वाली टीमें फाइनल में जगह बनाएंगी। 

पाकिस्तान के खिलाफ 2021 में चमके थे विराट
2021 टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। उनके अर्धशतक की बदौलत ही टीम इंडिया 150 का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। हालांकि, उन्हें बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला था और बाद में गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते भारत यह मैच हार गया था।

Leave a Reply

Next Post

परी कथा की तरह नहीं है 'ब्रह्मास्त्र' : राजामौली

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 25 अगस्त 2022। यह कहते हुए कि ‘ब्रह्मास्त्र’ भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने ले जाएगी, ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ से चर्चित एस.एस.  ‘अस्त्र’ की कहानी कह रहे हैं। चेन्नई में एक पूर्व-रिलीज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेते हुए फिल्म प्रस्तुत कर रहे निर्देशक ने कहा […]

You May Like

एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ने भी लगाई फांसी....|....राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना का नाम बदलना भाजपा की घटिया राजनीति - दीपक बैज....|....मैं 'स्लो जो' निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ -जैकी श्रॉफ....|....विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'....|....फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा....|....मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी