भाजपा ज्वॉइन करेंगे आरसीपी सिंह, बोले- नीतीश सात जन्मों में भी पीएम नहीं बन पाएंगे

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

पटना 18 अगस्त 2022। बिहार में नई सरकार बनने के बाद आज जदयू के पूर्व नेता आरसीपी सिंह मीडिया से मुखातिब हुए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सात जन्मों में भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। नीतीश कुमार बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं। आरसीपी सिंह ने मंत्री बनने के आरोपों का भी जवाब दिया। आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं नीतीश कुमार के आदेश के बाद ही मंत्री बना। अगर नीतीश जी यह कह रहे हैं कि मैं उनसे बिना पूछे मंत्री बन गया तो वे बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं। नीतीश कुमार लोगों से बताएं कि वे कितनी बार पाला बदलेंगे। बता दें कि भाजपा से गठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश कुमार ने दावा किया था कि आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर उनकी मंजूरी नहीं थी। 

मैं बिल्कुल भाजपा ज्वॉइन करूंगा: आरसीपी सिंह
पूर्व जदयू नेता आरसीपी सिंह ने कहा कि वे बिल्कुल भाजपा ज्वॉइन करेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है। उन्हें जवाब देना होगा। नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं।

नीतीश ने बीमा भारती को फटकारा
बीमा भारती की नाराजगी पर जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने बीमा भारती को भी 2014 और 2019 में मौका दिया था और इस बार दिया। यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें। मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है? लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है। अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर का मन है तो वो अपना सोचें। बीमा भारती को जरूर कोई उकसा रहा है इसलिए ऐसा बयान दे रही है।

भाजपा वाले को कोई काम नहीं बचा: तेजस्वी
वहीं बिहार में ‘जंगल राज’ शुरू करने के भाजपा के आरोप पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास हमें बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं है। जिस दिन से हमने राज्य के लोगों को 10 लाख नौकरियां देने की घोषणा की है, वे असहज हो गए हैं। वहीं तेजस्वी ने कार्तिकेय सिंह के ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा बेबुनियाद आरोप लगा रही है। कार्तिकेय सिंह बिल्कुल निर्दोष हैं।

Leave a Reply

Next Post

तेजस्वी ने मंत्री कार्तिकेय पर दिया जवाब, नीतीश ने बीमा भारती को फटकारा, बोले- जरूर कोई उकसा रहा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   पटना 18 अगस्त 2022। बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनते ही अब भाजपा के नेता नीतीश कुमार के मंत्रियों की कुंडली खंगालने लगे हैं। इस लिस्ट में नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह और नए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का नाम सबसे ऊपर है। इतना ही […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे