सेरेना विलियम्स 6 महीने बाद कोर्ट पर जीत के साथ वापसी ,बड़ी बहन वीनस से टॉप सीड टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में मुकाबला

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

सेरेना और वीनस विलियम्स के बीच अब तक 30 मैच हुए हैं, इसमें सेरेना ने 18 और वीनस ने 12 मैच जीते हैं

वीनस विलियम्स ने पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

सेरेना विलियम्स ने 6 महीने बाद टेनिस कोर्ट पर जीत से वापसी की। केंटकी में कोरोना के बाद खेले जा रहे पहले डब्ल्यूटीए टेनिस टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्होंने हमवतन बर्नाडा पेरा को 4-6, 6-4,6-1 से हराया। अब दूसरे राउंड में उनका सामना पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स से होगा।

7 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता वीनस ने पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया। सेरेना ने अपना पिछला मैच फरवरी में फेड कप टूर्नामेंट में खेला था। तब उन्हें लातविया की अनसतासिजा सेवेसतोवा ने हराया था।

मुझे लय में आने में थोड़ा वक्त लगा: सेरेना

कोरोना के बाद पहले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत करने पर सेरेना काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो मैं काफी अच्छी प्रैक्टिस कर रही थी। लेकिन यहां मुझे लय हासिल नहीं हो पा रही थी। इसके बाद मैंने खुद से कहा सेरेना जैसा प्रैक्टिस में खेल रही थी, वैसा ही यहां भी खेलो। मुझे विश्वास था कि अगर मैंने हिम्मत नहीं हारी तो नतीजा बेहतर आएगा।

सेरेना का वीनस पर पलड़ा भारी

दोनों बहनों के बीच अब तक 30 मैच हो चुके हैं। इसमें से 18 सेरेना ने तो 12 वीनस ने जीते हैं। दोनों के बीच 2018 के यूएस ओपन में पिछला मुकाबला हुआ था। तब टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में सेरेना ने वीनस को 6-1, 6-2 से मात दी थी।

Leave a Reply

Next Post

होम हर्बल गार्डन योजना :औषधीय पौधों का निःशुल्क वितरण 13 तथा 14 अगस्त को

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 12 अगस्त 2020। वन मंत्री मोहम्मद अकबर के मार्गदर्शन में राज्य में चलाए जा रहे लोक स्वास्थ्य परंपरा संवर्धन अभियान के तहत निःशुल्क औषधीय पौधों का वितरण जारी है। इसके तहत पौधों का वितरण 13 तथा 14 अगस्त को संजीवनी मार्ट वन कार्यालय परिसर बिलासपुर में […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार