बिहार: पीके ने उठाए सीएम नीतीश के 15 साल के शासनकाल पर सवाल, तो सुशासन बाबू बोले- सब जानते हैं कितना काम हुआ

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 07 मई 2022। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर द्वारा नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल पर उठाए गए सवालों के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, यह मुझे बताने की जरूरत नहीं है। सब जानते हैं कि कितना काम हुआ है। नीतीश ने कहा, आप लोग हमसे ज्यादा बताएंगे क्या हुआ है या नहीं हुआ है। हकीकत सबके सामने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि महत्व है सत्य का। यह बताने की जरूरत नहीं कि क्या हुआ है और कितना काम किया गया है। हम लोग किसी की बात को यूं ही महत्व नहीं देते हैं। 

दरअसल बृहस्पतिवार को प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और लालू पर आरोप लगाया था कि इनके शासनकाल में बिहार का विकास नहीं हुआ है। बिहार जो 30 वर्ष पहले था वही आज भी है। इतना ही नहीं किशोर ने कहा कि नीतीश के सात निश्चय योजना का कार्यान्वयन भी सही तरीके से नहीं हुआ है, जिसका नतीजा सामने हैं।

नीतीश कुमार उनको पुरस्कृत कर चुके हैं
बिहार में किशोर ने 2015 के विधानसभा चुनावों के लिए सीएम नीतीश कुमार के अभियान को भी संभाला था और, बाद में उन्हें बड़ी सफलता मिली, बाद में नीतीश कुमार ने उनको पुरस्कृत किया गया था और मुख्यमंत्री के सलाहकार के रूप में कैबिनेट रैंक का पद नियुक्त किया गया। 

साधा निशाना
वहीं नीतीश की बात जवाब देते हुए चुनावी रणनीतिकार ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी सही कह रहे हैं। केवल सत्य का महत्व है। और सच्चाई यह है कि लालू-नीतीश के 30 वर्षों के शासन के बाद, बिहार सबसे गरीब और सबसे पिछड़ा राज्य बना हुआ है। इसका परिवर्तन अपने लोगों के सामूहिक प्रयासों से ही संभव है।

पीके का इशारा मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी, राजद प्रमुख लालू प्रसाद के लिए था, जिन्हें नीतीश कुमार ने सत्ता से बेदखल कर दिया था और फिर लालू बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाते रहे।

अमित शाह के जवाब को टाल गए नीतीश
जब नीतीश कुमार से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सीएए पर दिए गए बयान के बारे में पूछा तो वह सवालों को टाल गए। गृह मंत्री ने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू किया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा: एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मथुरा 07 मई 2022। मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। माइलस्टोन 68 पर आगरा से नोएडा की तरफ जा रही वैगनआर कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन महिलाओं […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान