आईपीएल 2022: कोहली-मैक्सवेल पर भारी पड़े तेवतिया-मिलर, पिछले तीन मैचों से नहीं चला दिनेश कार्तिक का बल्ला

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 01 मई 2022। आईपीएल 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को छह विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 170 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। यह गुजरात की इस सीजन में नौ मैचों में आठवीं जीत रही। वहीं, बैंगलोर की यह 10 में से पांचवीं हार रही।

इस मैच में विराट कोहली ने सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 53 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली। वहीं, रजत पाटीदार ने 32 गेंदों पर 52 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंदों पर 33 रन की आक्रामक पारी खेली। हालांकि, इनकी पारियों पर राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने पानी फेर दिया। दोनों ने 40 गेंदों पर 79 रन की नाबाद साझेदारी कर गुजरात को जीत दिलाई। 

दोनों कप्तानों का प्रदर्शन
बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस पूरी तरह से फ्लॉप रहे। बल्लेबाजी में शून्य पर आउट होने के बाद कप्तानी में भी वह औसत दिखे। डुप्लेसिस के नहीं चलने की वजह से बैंगलोर 20 से 30 रन कम बना सकी। डुप्लेसिस को प्रदीप सांगवान ने विकेटकीपर साहा के हाथों कैच कराया। वहीं, गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच में भी गेंदबाजी नहीं की। बल्लेबाजी में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। यह हार्दिक का 100वां आईपीएल मैच था और इसमें भी वह कुछ खास नहीं कर सके। हार्दिक पांच गेंदों पर तीन रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शाहबाज अहमद ने महिपाल लोमरोर के हाथों कैच कराया।

Leave a Reply

Next Post

पटियाला हिंसा: मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना गिरफ्तार, CIA ने मोहाली से पकड़ा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   चंडीगढ़ 01 मई 2022। पंजाब के पटियाला में हुई हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर है कि आरोपी विस्तारा फ्लाइट के जरिए मुंबई से सुबह 7.20 बजे मोहाली पहुंचा था। यहां CIA की टीम ने एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया। […]

You May Like

"हमें जेल से निकले केवल 2 दिन हुए, अभी से ही विपक्ष के लोगों में खलबली मच गई है", भोगनाडीह में विपक्ष पर जमकर बरसे हेमंत सोरेन....|....यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक मासूम की मौत, 30 से अधिक घायल, मची चीख-पुकार....|....हेमंत सोरेन के बयान पर बिफरे मुख्यमंत्री साय, कहा- आदिवासी समाज का न करें अपमान…....|....पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के जीवन पर आधारित पुस्तकों का किया विमोचन, आपातकाल पर फिर कांग्रेस को घेरा....|....सीएम विष्णुदेव साय मन की बात कार्यक्रम में हुए शामिल....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले, 1 जुलाई को ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की राशि....|....'बहुत आभारी हूं...', अनुष्का शर्मा ने टी20 विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा....|....दंतैल हाथियों का आतंक, दो मकानों को पहुंचाया नुकसान; इलाके में 15 से अधिक हाथी, दहशत में ग्रामीण....|....‘2024 इलेक्शन, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव’, मोदी 3.0 के पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम की बड़ी बातें....|....2022 में चोट के चलते नहीं खेले बुमराह, अब वापसी कर अपने दम पर भारत को बनाया विश्व चैंपियन