आजकल अमृता राव की लगी हुई है नाइट शिफ्ट, रात भर जागकर ये ड्यूटी निभा रही हैं

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने के बाद अब अपनी ज़िंदगी में एक अहम रोल निभा रही है। नंवबर 2020 में एक्ट्रेस एक प्यारे से बेटे वीर की मां बनी थीं। अभी तक करियर और शादी की जिम्मेदारियां निभा रहीं अमृता पिछले कुछ महीनों से मां होने की जिम्मेदारी भी निभा रही हैं। शादी के बाद से ही अमृता ने फिल्मों से  दूरी बनाई हुई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने बटे का ख्याल रखने के लिए रात-रातभर जागती हैं और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया है। 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता राव ने बताया  कि – ”मैं पूरी रात अपने बच्चे को दूध पिलाती हूं और यह आपकी शिफ्ट खत्म होने जैसा नहीं है और आपको दिन में सोना पड़ता है। वीर का हर दिन खानपान जारी रहता है। मुझे अब अपने आपको दूसरी प्रायोरिटी में रखना होता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसी मां बनूंगी जो हर समय एक्टिव रहे। अगर मैं चाहती तो अपने बच्चे का ख्याल रखने के लिए लोगों की लाइन लगवा देती, लेकिन मैंने एक नैनी तक का इंतजाम नहीं किया’। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी केयरिंग मां बनूंगी।

उन्होंने आगे कहा- ”मैंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं, उनमें मां सबसे कठिन रोल है। बहुत सी चीजें हैं जो आपके माता-पिता उस समय तक भूल जाते हैं जब आप एक माता-पिता बनते हैं, इसलिए कोई भी आपको मदरहुड की जर्नी के लिए तैयार नहीं कर सकता है। ” 

अमृता ने अपने मां बनने पर ये भी कहा कि – अभी तक मुझे इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं मां बन गई हूं। मैं हर दिन वीर को देखती हूं और सोचती हूं कि क्या वो रियल में हैं? उन्होंने बताया कि बच्चा सबसे पहली चीज टाइम मैनेजमेंट और अनुशासन सिखाता है । मदरहुड कई सारे इमोशंस का एक मिक्सचर है। हर दिन एक्साइटमेंट, लव, फ्रस्ट्रेशन, जॉय के साथ एंटरटेनमेंट  भी है। हाल ही में अमृता ने Pawri हो रही है का मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। 

बता दें – अमृता राव ने आरजे अनमोल को करीब 7 सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थीं। दोनों के लव अफ़ेयर की शुरुआत तब हुई थी, जब अमृता अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनमोल के रेडियो शो पर पहुंची थीं। शादी के चार साल बाद साल 2020 अमृता ने एक बेटे का जन्म दिया।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने संकट के समय बहुत अच्छा वित्तीय प्रबंधन किया है

शेयर करेचुनौतियों के बीच बजट में बड़ी राहत की उम्मीद करना सरकार के साथ नाइंसाफी होगी मोदी सरकार तो छत्तीसगढ़ के प्रति अपनी जिम्मेदारियों और देयताओं को पूरा नहीं कर रही है चुनौतियों के बीच छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार अच्छे से अच्छा बजट देगी छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 28 फरवरी 2021। प्रदेश […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार