TMC छोड़ने वाले नेताओं को निशाने पर लिया ममता बनर्जी बोलीं – पूंछ जलेगी तब पता लगेगा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

बंगाल के अलीद्वारपुर में ममता बनर्जी ने की रैली

लालची लोगों से भरी हुई है बीजेपी : ममता बनर्जी

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

अलीद्वारपुर 03 फरवरी 2021। पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल जोरों पर है. जमकर प्रचार हो रहा है। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसी क्रम में बुधवार को को अलीपुरद्वार में एक रैली की और टीएमसी छोड़ने पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लालची थे वो चले गए। 

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में लालची लोगों के लिए जगह नहीं है, यहां टिकट बिक्री के लिए नहीं है, बल्कि जो जनता के साथ हैं उन्हें ऐसे ही टिकट मिल जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी बदलने वाले नेताओं पर कहा कि जो ज्यादा भ्रष्टाचार करेगा वो तो भागेगा ही। ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग बीजेपी में गए हैं वो तब समझेंगे जब उनकी पूंछ जलेगी. ममता ने कहा कि जल्द ही लंका कांड होगा।

बता दें कि टीएमसी के कई नेता अब तक पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं, जिनमें शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

चाय के बहाने पीएम मोदी पर वार

ममता बनर्जी ने चाय बागान के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया। ममता ने कहा कि पिछली बार चुनाव से पहले मोदी ने झूठ बोला था कि सभी चाय बागान खोल दिए जाएंगे, लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया? इसके अलावा ममता ने कहा कि मोदी जी ने कहा था सबको 15 लाख रुपये देंगे, क्या आपमें से किसी को मिले? ममता ने कहा कि अब तक आलम ये है कि LIC को भी बेच दिया गया है, केंद्र सरकार सबकुछ बेच रही है।

ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि ये देश, बच्चे, धर्म सब बेच देंगे. दंगाबाज बीजेपी की कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि एनआरसी के नाम पर लोगों को डराया गया है। हम यहां एनपीआर लागू नहीं होने देंगे। साथ ही ममता ने ये भी कहा कि हमारे लिए बंगाल और गैर-बंगाली में कोई फर्क नहीं है.

बजट पर भी घेरा

बजट में बंगाल के लिए सड़क निर्माण के प्रस्ताव पर भी ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरा है। ममता ने कहा कि अब वो कह रहे हैं कि 650 किमी सड़क बनवाएंगे लेकिन क्या वो जानते हैं कि हम यहां 85 हजार किमी सड़क बनवा चुके हैं। 

Leave a Reply

Next Post

सबसे तेज गति से 40 लाख लोगों को टीका लगाने वाला देश बना भारत, : स्वास्थ्य मंत्रालय

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 03 फरवरी 2021। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को कहा कि 18 दिन के भीतर देश में 40 लाख लोगों को कोविड-19 रोधी टीके लगाए गए हैं और इसके साथ ही भारत सबसे तेज गति से इस आंकड़े तक पहुंचने वाला देश बन गया […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार