तीन राज्यों में जीत पर बिहार में जश्न, भाजपा बोली- तुष्टिकरण की राजनीति को तमाचा, लुटेरों की विदाई हुई

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 03 दिसंबर 2023। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता की पार्टी की जीत का जश्न बिहार में मनाया जा रहा है। पटना के वीर चंद्र पटेल रोड में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में ढोल नगाड़े बज रहे हैं। भाजपा नेता एक-दूसरे को लड्डू खिला रहे हैं। जीत का जश्न मनाते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी जी की गारंटी और जनता के विश्वास की जीत है। यह मोदी गारंटी की जीत है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तो अभी झांकी है, 2024 और बिहार अभी बाकी है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिले ऐतिहासिक विजय पर प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया। सम्राट चौधरी ने कहा कि तीनों राज्यों से लुटरों की विदाई हो गई। जनता ने तस्वीर साफ कर दी है।

राष्ट्रवाद को एक बहुत बड़ी ताकत मिली है
वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि मोदी मैजिक जारी है। आज तीन राज्यो की जनता ने भाजपा को जिताया है। युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प पर मुहर लगा दिया है। तुष्टिकरण की राजनीति को तमाचा लगा है। जनता ने बता दिया है कि वह जातीय और धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस चुनाव परिणाम से राष्ट्रवाद को एक बहुत बड़ी ताकत मिली है। राहुल गांधी वंशवादी हैं। भ्रष्टाचारियों को जनता स्वीकार करने को तैयार नहीं है।

मांझी बोले- नीतीश कुमार के बयान की वजह से ऐसा हुआ
वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घोर विरोधी कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि घमंडियां गठबंधन के बेतुके बयान का यह परिणाम है। इंडी गठबंधन के नीतियों के चलते जनता ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू है। आरक्षण को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने तुम-तड़ाक तक कर दिया लेकिन उनकी पार्टी का क्या हाल हुआ, यह जनता देख रही है। मांझी ने कहा कि यह जीत विकास की है। घमंडिया गठबंधन के नेताओं  महिलाओं और दलितों का अपमान किया। बिहार के घमंडिया गठबंधन के अगुआ कहे जाने वाले नीतीश कुमार द्वारा महिला और दलितों को अपमानित किया गया। उनके बयान की वजह से पिछड़ा, अति पिछड़ा, आदिवासी समाज और महिलाओं ने यूटर्न ले लिया और भारतीय जनता पार्टी को तीन राज्यों में जितवाया है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाले टीएस सिंहदेव 122 वोट से हारे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अंबिकापुर/बिलासपुर 03 दिसंबर। इंतजार की घड़ी आखिर खत्म हो गई है। आज छत्तीसगढ़ के 90 सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में भाजपा खेमे में जश्न का माहौल है। वहीं, कांग्रेस में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया