फिर दो की मौत, दो की आंखों की रौशनी गई; जहरीली शराब के नाम से हड़कंप

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुजफ्फरपुर 24 सितम्बर 2023। मुजफ्फरपुर जिला के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर में दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दो लोगों की आंख की रौशनी चली गईं। परिजनों का आरोपी है कि जहरीली शराब पीने के बाद ऐसी हालत हुई है। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही काजी मोहम्मदपुर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उनका आरोप है कि इलाके में खुलेआम देसी और विदेशी शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस इस पर लगाम नहीं लगा पा रही है। मोहल्ले की महिलाओं का कहना है कि सभी ने शनिवार शाम को शराब पी थी। रात से सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। रविवार सुबह-सुबह दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों की आंख की रौशनी चली जाने से उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा। महिलाओं ने आरोप लगाया कि यहां कोई शराबबंदी नहीं है। आसानी से शराब मिलता है।

शिवचंद्र पासवान पर शराब बेचने का आरोप
इधर, मरने वालों के मोहल्ले में रहने वाले शिवचंद्र पासवान द्वारा शराब बेचने की बात सामने आई है। घटना के बाद से वह फरार है। शराब छापेमारी के दौरान वह घर से फरार मिला। इसके बाद पुलिस टीम मौके से उसकी बेटी और पत्नी को हिरासत में ले लिया। इधर, घटना के बाद टाउन एएसपी अवधेश कुमार दीक्षित मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

मूर्ति विसर्जन के दौरान कुछ लोगों ने शराब पी थी
स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगो के अनुसार, विश्वकर्मा पूजा के एक दिन बाद यानी मूर्ति विसर्जन के दौरान कुछ लोगों ने शराब पी थी। जिसके बाद अगले सुबह तबियत खराब हो गई थी। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी दौरान दो की मौत हो गई।

Leave a Reply

Next Post

जस्टिस हिमा कोहली ने कानूनी पेशे में महिलाओं की भागीदारिता को सराहा, कहा- समावेशी समाज की ओर कदम

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 24 सितम्बर 2023। आज भारत में महिलाएं हर क्षेत्र में काम कर रही हैं। फिर चाहे वह नौकरशाही हो या वकालत। महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस हिमा कोहली ने शनिवार को कहा कि कानूनी पेशे में […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार