हेल्पर-ड्राइवर के गले में चाकू अड़ाकर लूट लिए रुपये और सोने का लाकेट

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर/मस्तूरी 19 मई 2023। बिलासपुर में सिलेसिलेवार लूट की वारदात नहीं थम रही है। एक बार फिर बाइक सवार चार युवकों ने ट्रेलर को रोक लिया और हेल्पर-ड्राइवर पर चाकू अड़ाकर कैश व गहने लूट कर भाग गए। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। इससे पहले बाइकर्स गैंग अलग-अलग इलाकों में पिछले एक माह के भीतर तीन महिलाओं को अपना शिकार बना चुके हैं। जानकारी के अनुसार मूलत: बिहार के जमुई जिले के ग्राम दयालडीह निवासी सुरेंद्र यादव ड्राइवर है। वह उस्लापुर में रहने वाले ट्रांसपोर्टर अनिश पैकरा के ट्रेलर क्रमांक CG 15 एलडब्ल्यू 7784 को चलाता है। उसके साथ विकास कुमार हेल्पर का काम करता है। हेल्पर और ड्राइवर बीती रात गतौरा के राखड़ डेम से राखड़ लेकर कुरुद जाने के लिए निकले थे। रात करीब 2.30 बजे ट्रेलर जयरामनगर स्थित मोहतरा चौक के पास पहुंचे थे। तभी बाइक सवार चार युवकों ने ट्रेलर को रोक दिया।

ट्रेलर के सामने अड़ा दी बाइक फिर चाकू दिखाकर की लूटपाट
युवकों ने अपनी बाइक को ट्रेलर के सामने अड़ा दिया, जिसके बाद ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगाया और ट्रेलर को खड़ी कर दिया। इतने में बाइक सवार युवक केबिन में चढ़ गए और ड्राइवर व हेल्पर के गले में चाकू अड़ा दिया। फिर दोनों को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद ड्राइवर और हेल्पर से कैश व सोने का लॉकेट वगैरह लूटकर युवक भाग गए। उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ड्राइवर ने बताया बाइक का नंबर फिर भी नहीं पकड़ पाई पुलिस
ट्रेलर ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि युवक जिस बाइक में आए थे, उसका नंबर CG10 V 6281 है। लूटपाट करने वाले युवक अपने दोस्त महेंद्र ठाकुर का नाम ले रहे थे। इतना सब कुछ बताने के बाद भी पुलिस अब तक लुटरों की न तो पहचान कर पाई है और न ही उन्हें पकड़ पाई है। पुलिस का कहना है कि बाइक नंबर के आधार पर संदेहियों की तलाश की जा रही है।

आउटर में सक्रिय हैं बाइकर्स गैंग, लगातार वारदात को दे रहे अंजाम
शहर के आउटर इलाकों में बाइकर्स गैंग लगातार सक्रिय है। हिर्री, रतनपुर और मस्तूरी इलाकों में बाइक सवार युवकों ने तीन महिलाओं को अपना शिकार बनाया था। एक दिन पहले अपने पति के साथ शादी से लौट रही महिला के गले लुटेरों ने सोने की मंगलसूत्र लूट लिया था। वहीं, हिर्री और मस्तूरी क्षेत्र में लुटेरों ने फोटो दिखाकर पता पूछने के बहाने दो महिलाओं से लूटपाट की थी।

चार दिन पहले कट्‌टा अड़ाकर लूट ले गए थे डीजल
4-5 दिन पहले ड्राइवर राजकुमार साहू अपने साथियों के साथ ट्रेलर में राखड़ लोड कर कुरुद जाने के लिए निकला था। वह मस्तूरी के किरारी स्थित पेट्रोल पंप में दो वाहनों में डीजल डलवाने के बाद तीसरे ट्रेलर में डीजल भरवा रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियो सवार युवक वहां आए। उन्होंने ड्राइवर राजकुमार साहू और उनके साथी सोनू यादव को देसी कट्टा दिखाकर धमकाया और 370 लीटर डीजल लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में भी अब तक पुलिस लुटेरों की पहचान नहीं कर पाई है।

Leave a Reply

Next Post

महिला आरक्षक ने पुलिस अफसरों पर लगाया गंभीर आरोप: दी आत्मदाह की धमकी, कलेक्टर ने गठित की जांच कमेटी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कांकेर 19 मई 2023। कांकेर जिले में महिला पुलिस आरक्षक पद्मिनी साहू ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आत्मदाह करने की धमकी दी है। इधर पुलिस अधिकारियों ने भी महिला आरक्षक पर अनुशासनहीनता के गंभीर आरोप लगाए […]

You May Like

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान....|....‘झुकना आदिवासियों के DNA में नहीं, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे’, कल्पना सोरेन का भाजपा पर हमला....|....2जी स्पेक्ट्रम मामले में केंद्र की याचिका स्वीकार करने से इनकार, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री का फैसला....|....जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, वित्त मंत्री चौधरी के समक्ष पीएम मोदी के नेतृत्व पर जताया विश्वास....|....मई दिवस पर मेहनतकशों ने निकाली रैली, संविधान, जनतंत्र, एकता और धर्म निरपेक्षता की रक्षा का लिया संकल्प....|....छत्तीसगढ़ के आलोक शुक्ला को मिला ‘ग्रीन नोबल’, अमरीका में सम्मानित होते ही उन्होंने महात्मा गांधी से लेकर जयपाल सिंह को किया याद....|....नक्सलियों ने की दो भाईयों की हत्या, जन अदालत में उतारा मौत के घाट....|....'अंधाधुंध निजीकरण से आरक्षण छीन रही मोदी सरकार', तीसरे चरण के मतदान से पहले राहुल ने केंद्र को घेरा....|....इस सप्ताह गुजरात में जुटेंगे भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारक....|....एसईसीएल मुख्यालय में खनिक दिवस सोल्लासपूर्ण मनाया गया