छत्तीसगढ़ के अंदर 2023 के चुनाव में आश्चर्य करने वाला रिजल्ट मिलेगा : आप

SAZID
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो.साजिद खान

एमसीबी (सरगुजा)। छत्तीसगढ़ के अंदर 2023 के चुनाव में बहुत आश्चर्य करने वाला रिजल्ट मिलेगा। हम गांव-गांव में जा रहे हैं और गांव के लोगों से बात कर रहे हैं तो लोग खुद ही ये बता रहे हैं हमें स्कूल चाहिए , हमें भी यहां पर फ्री में अच्छी स्वास्थ्य सुविधा चाहिए , हमें भी यहां पर मुफ्त में पीने का पानी और बिजली चाहिए। इस बार आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए एक तीसरा विकल्प बन के उभरेगी और मजबूत विकल्प होगी क्योंकि देश की सबसे ईमानदार और देश भक्त पार्टी है। हमने फ्री में शिक्षा दी है , हमने मोहल्ला क्लीनिक दिया है , हमने बिजली दिया है , हमने बिजली और पानी दिया है , जो गारंटी है, मुफ्त मे राशन घर-घर पहुंचाया है। हमने महिलाओं और लेबरों को फ्री में ट्रांसपोर्टेशन दिया है। जिससे वहां पर लोगों की आर्थिक स्थिति सुधरी है और राज्य का रेवेन्यू बढा है। तभी अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि इसलिए हमने आज तक केंद्र से मदद नही ली। कोरोना काल में भी। यह बातें आम आदमी पार्टी के जिला सचिव विकास पांडे ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में कहीं।
               छत्तीसगढ़ में कितनी योजना चल रही है और कितनी योजना में भ्रष्टाचार हुआ है नाम बता दिजिए जिसको लेकर आप जनता के बीच जांएंगे पूछने पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव ने कहा कि अगर मै इसकी लिस्टिंग करने बैठूंगा तो 2023 का चुनाव मिस हो जाएगा।
             विकास एक सतत प्रकिया है। लेकिन बडे डवलपमेंट के रूप में भरतपुर में ट्रेन और रेल लाइन की मांग के बारे में पूछने पर उन्होने कहा कि यह सवाल भरतपुर-सोनहत विधायक से होना चाहिए लेकिन अगर 2023 में हमारी सरकार बनती है तो पहली विकास की बूंद एक नंबर विधानसभा यानि भरतपुर-सोनहत में ही विकास की पहली बूंद गिरेगी।
               आम आदमी पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष राजेश मंगतानी ने वार्ड में आने वाली गर्मी में पानी की समस्या को लेकर कहा कि इसी प्रेसवार्ता में कहा कि लोगों की पानी की समस्या को लेकर हम नगर पालिका सीएमओ और कलेक्टर से मांग करेंगे।

Leave a Reply

Next Post

आम आदमी पार्टी ने जीता दिल्ली मेयर चुनाव : शैली ओबेरॉय ने भाजपा की रेखा गुप्ता को 34 मतों से हराया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्‍ली 22 फरवरी 2023। आम आदमी पार्टी की शैली ओबेरॉय दिल्ली की नई मेयर चुनी गई. मेयर पद के लिए हुए चुनाव में शैली ओबेरॉय को 150 और भाजपा उम्‍मीदवार रेखा गुप्‍ता को 116 वोट मिले. दिल्ली का महापौर चुनने के तीन असफल प्रयासों के […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।