पैपराजी पर फूटा शहनाज गिल का गुस्सा, बोलीं- चुप हो जाओ…अपमान है ये

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 15 जनवरी 2023। बिग बॉस फेम शहनाज गिल अक्सर खबरों में रहती हैं। शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह अपने शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। शहनाज गिल के इस शो में अभी तक कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंच चुके हैं। बता दें कि अपने शो में शहनाज स्टार्स से उनकी लाइफ से जुड़े सवाल पूछती नजर आती हैं। इस बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो वायरल भियानी के इंस्टाग्राम पोस्ट से साझा किया गया है। इसमें शहनाज मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान काफी शोर आ रहा था। दूसरे शख्स से बातचीत के दौरान ही एक अन्य शख्स बार-बार शहनाज का नाम लेकर उनसे सवाल पूछने की कोशिश कर रहा था, जिसे लेकर शहनाज का पारा हाई हो गया और उन्होंने पैपराजी की क्लास लगी दी। इसके बाद शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शहनाज कहती नजर आ रही हैं, ‘यह अपमान है, अभी हम बात कर रहे हैं। आपको सुनना चाहिए। उनको बोलो चुप रहो।

शहनाज के वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। कोई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहा है, कोई शहनाज की बात को एकदम पसंद नहीं कर रहा। एक यूजर ने लिखा, ‘सही बात है शहनाज की। जब कोई बात कर रहा हो तो उसे सुनना चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शहनाज के जो दिल में है, वहीं उनकी जुबां पर होता है। इसलिए, वह इतनी शानदार हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘शहनाज ने बिल्कुल सही कहा। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल टीवी के बाद अब बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Next Post

रश्मिका मंदाना ने बांटा 'मिशन मजनू' की शूटिंग के दौरान का अनुभव, बोलीं- मुश्किल रहा सफर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 15 जनवरी 2023। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है। बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। रश्मिका जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं