छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ एमसीबी के जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार तिवारी ने किया अपनी कार्यकारिणी का विस्तार ।

SAZID
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर
एमसीबी (सरगुजा) – छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर के जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष रोहित तिवारी की अनुशंसा पर जिला मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया।
              कार्यकारिणी में जिला सचिव के पद पर प्रशांत कुमार सोनी सहायक वर्ग 03 शासकीय उ.मा. विद्यालय चित्ताझोर पोडी में पदस्थ , जिला सह सचिव संतोष कुमार रजक सहायक वर्ग 02 कार्यालय कलेक्टर में पदस्थ , जिला कोषाध्यक्ष कोमल सिंह कंवर सहायक वर्ग 03 कार्यालय वनमंडल मनेन्द्रगढ़ में पदस्थ एवं मुकेश अहिरवार सहायक वर्ग 03 जिला रोजगार कार्यालय एमसीबी में पदस्थ को मीडिया प्रभारी का दायित्व प्रदान किया गया है। धीरेन्द्र तिवारी ने 9 जनवरी 2023 को इस कार्यकारिणी का विस्तार किया।
             जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र तिवारी ने बताया कि शेष पदों पर नियुक्ति अतिशीघ्र किया जाएगा। जिससे कर्मचारी हित में संघ समय- समय पर अपनी आवाज उठा सके।

Leave a Reply

Next Post

बजट सत्र से पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार संभव, पीएम मोदी की अगुवाई में घंटों चली बैठक

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 14 जनवरी 2023। इस महीने के अंतिम सप्ताह में शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र से पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। विस्तार को अंजाम देने की विमर्श की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। गृह मंत्री अमित शाह की कुछ सहयोगी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार