कोल इण्डिया लिमिटेड के निदेशक (विपणन) एसईसीएल के दो दिवसीय दौरे पर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 28 अगस्त 2020। सभी कोयला उपभोक्ताओं को समय पर एवं उतकृष्ट कोयला मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता है।उक्त उद्गार एस.एन. तिवारी निदेशक (विपणन), कोल इण्डिया लिमिटेड ने एसईसीएल में खदानों के निरीक्षण के दौरान कही।

एस.एन. तिवारी निदेशक (विपणन), कोल इण्डिया लिमिटेड दिनांक 27 एवं 28 अगस्त 2020 को एसईसीएल के प्रवास पर थे। अपने प्रवास के पहले दिन उन्होंने गेवरा, कुसमुण्डा एवं दीपका माईनों का निरीक्षण किया एवं वहाँ उपलब्ध कोयला क्रषिंग एवं डिस्पैच की सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डिस्पैच की प्रणाली सुगम एवं सबल बनाने हेतु अपने सुझाव दिए।

प्रवास के दूसरे दिन एस.एन. तिवारी ने एसईसीएल मुख्यालय के विभागाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने मुख्य तौर पर एसईसीएल के सालाना डिस्पैच के लक्ष्य को प्राप्त करने पर जोर दिया। इस बैठक के पष्चात उन्होंने एसईसीएल के कोयला उपभोक्ताओं के साथ विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वार्ता की। इस वार्ता के दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं के सभी सुझाओं को सुना एवं इन सुझाओं को वर्तमान प्रणाली में अपनाने का आष्वासन दिया। पश्चात उन्होंने एसईसीएल के क्षेत्रीय महाप्रबंधकों एवं क्षेत्रीय वित्त प्रबंधकों से विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से बैठक की। इस दौरान उन्होंने भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की एवं आषा जताई कि हर वर्ष की तरह वे कोयला उत्पादन एवं डिस्पैच में अपना पूर्ण सहयोग दें ताकि एसईसीएल अपने उपभोक्ताओं को अधिक और बेहतर सुविधा दे सके। अंत में उन्होंने एसईसीएल के एकल रूप में सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी होने का जिक्र करते हुए एसईसीएल की उत्कृष्ट कार्य संस्कृति की प्रसंशा की।

Leave a Reply

Next Post

एसईसीएल में "कान्ट्रेक्ट एवं टेण्डर में कानूनी पहलू" विषय पर संवाद संगोष्ठी संपन्न

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 29 अगस्त 2020। एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में महाप्रबंधक (विधि) प्रवीण कुमार की अध्यक्षता में “कान्ट्रेक्ट एवं टेण्डर में कानूनी पहलू” विषय पर संवाद संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में एसईसीएल मुख्यालय विधि विभाग के सभी अधिकारी व्यक्तिशः उपस्थित थे तथा एसईसीएल के विभिन्न […]

You May Like

लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार देखने छत्तीसगढ़ आया विदेशी राजनयिक दल....|....मतदान से पहले कमलनाथ की श्रमिक वर्ग को साधने की कोशिश, संकल्प पत्र की घोषणाएं गिनाई....|....सिंधिया के समर्थन में गरजे सीएम योगी, कहा- कांग्रेस का विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर....|....गर्मी के मौसम में रोज सुबह करें ये काम, पेट की बढ़ी चर्बी लगेगी गलने....|....गर्मी में रोज पिएं किशमिश का पानी, हीट को करेगा बीट....|....पेट की चर्बी कम करना चाहते हैं तो इस तरह करें हल्दी का सेवन, जल्द दिखेगा असर....|....देवेंद्र यादव के पक्ष में त्रिलोक श्रीवास एवं समर्थकों का तूफानी जनसंपर्क....|....एल्विश यादव पर ईडी का एक्शन, नोएडा पुलिस की एफआईआर पर दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस....|....पलामू में पीएम मोदी ने कांग्रेस-झामुमो को घेरा, दोनों पर लगाया जनता की जायदाद हड़पने की कोशिश का आरोप....|....'छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की अब खैर नहीं': विष्णुदेव बोले- भ्रष्टाचारी पूर्व सीएम हो या कोई और जाना पड़ेगा जेल