जब खुली किताब : पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया पर बन रही है रोमांटिक फिल्म

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 21 दिसम्बर 2021 । अप्लॉज एंटरटेनमेंट, शू स्ट्रैप फिल्म्स एक साथ मिलकर ला रहे हैं, जब खुली किताब, इस फिल्म की सबसे खास बात यह कि यह फिल्म पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया को एक रोमांटिक जोड़े के रूप में दर्शकों के सामने लेकर आ रही है. यह फिल्म सौरभ शुक्ला के ड्रामा पर आधारित है, जिसका नाम भी यही है, और वे इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं. इस प्रतिष्ठित जोड़ी के साथ टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में समीर सोनी, नौहीद सायरेसी और अन्य भी दिखाई देंगे.

एक कालातीत, गहरी प्रेम कहानी, जब खुली किताब में पचास साल तक साथ रहनेवाले एक बुजुर्ग जोड़े को तलाक की मांग करते हुए दिखाया गया है. यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो हंसाती भी है, इस तरह से कहानी दर्शाएगी. उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी और बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस फिल्म को अद्भुद कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर पाएगा.

एक रोमांस जो सभी उम्र के लोगों के जीवन को छूती है, यह एक ऐसी फिल्म है जो यह सवाल पूछती है – प्यार, जुनून और दिल टूटने का उम्र से क्या लेना-देना है?

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना है कि जब खुली किताब मूलरूप से बहुत ही प्यारी रोमांचक कहानी है, यह बाकी रोमांस से बेहद अलग है. यह फिल्म सामान्य उतार-चढ़ाव को बाधित करती है और दर्शाती है कि कैसे किसी भी उम्र में प्यार एक अव्यवस्थित और उत्तेजक मामला बन सकता है. इस फिल्म की कहानी बहुत ही सटीक चौकस और प्रफुल्लित करनेवाली है और पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया की जोड़ी उल्लेखनीय और अद्भुत है. हमें बेहद खुशी है कि हम सौरभ शुक्ला और शू स्ट्रैप फिल्म्स के साथ मिलकर इस दिलचस्प फिल्म पर काम कर रहे हैं.

सौरभ के दिल के करीब फिल्म

फिल्म के राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सौरभ शुक्ला का कहना है कि जब खुली किताब यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है मुझे बेहद खुशी है कि पंकज कपूर और डिम्पल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं. हम सभी कहते हैं कि किसी भी रिश्ते में पारदर्शिता और स्पष्ट  होना चाहिए परंतु हम में से कितने लोग हैं जो अपने रिश्तों की सच्चाई का सामना करने के लिए तैयार हैं? फिल्म एक खुशियों से भरपूर है जहां आप हंसते हैं, प्यार में पड़ते हैं और इस अनोखे जोड़े के साथ रोते हैं. मैं समीर नायर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेरा समर्थन किया.

दर्शक कर पाएंगे रिलेट

शू स्ट्रैप फिल्म्स के निर्माता नरेन कुमार का मानना है कि यह अपनी तरह की अनूठी फिल्म है जो पति-पत्नी के बीच प्यार और तकरार के रिश्ते को दर्शाती है. यह बहुत ही अनोखी, मजेदार, और भावनात्मक फिल्म है. इस फिल्म का रीयल हीरो फिल्म की कहानी है और ये  दिग्गज कलाकार  इस फिल्म में चार चांद लगाएंगे. मुझे लगता है कि मास और क्लास दोनो ही इस फिल्म से रिलेट कर पाएंगे. हम शू स्ट्रैप फिल्म्स के तहत अपनी पहली फिल्म के निर्माण के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और हमें लगता है कि यह एक साथ कई और फिल्में बनाने की दिशा में हमारा पहला कदम है.

Leave a Reply

Next Post

ममता का जलवा कायम है, कोलकाता निकाय चुनाव में 134 सीटें जीती TMC; भाजपा 3 पर ही सिमटी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   कोलकाता 21 दिसम्बर 2021 । पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का जलवा अब भी कायम है। कोलकाता नगर निगम की 144 सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे यही कहते हैं। नगर निकाय में क्लीन स्वीप करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने 134 सीटों पर कब्जा जमाया है। […]

You May Like

"हमें जेल से निकले केवल 2 दिन हुए, अभी से ही विपक्ष के लोगों में खलबली मच गई है", भोगनाडीह में विपक्ष पर जमकर बरसे हेमंत सोरेन....|....यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक मासूम की मौत, 30 से अधिक घायल, मची चीख-पुकार....|....हेमंत सोरेन के बयान पर बिफरे मुख्यमंत्री साय, कहा- आदिवासी समाज का न करें अपमान…....|....पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के जीवन पर आधारित पुस्तकों का किया विमोचन, आपातकाल पर फिर कांग्रेस को घेरा....|....सीएम विष्णुदेव साय मन की बात कार्यक्रम में हुए शामिल....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले, 1 जुलाई को ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की राशि....|....'बहुत आभारी हूं...', अनुष्का शर्मा ने टी20 विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा....|....दंतैल हाथियों का आतंक, दो मकानों को पहुंचाया नुकसान; इलाके में 15 से अधिक हाथी, दहशत में ग्रामीण....|....‘2024 इलेक्शन, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव’, मोदी 3.0 के पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम की बड़ी बातें....|....2022 में चोट के चलते नहीं खेले बुमराह, अब वापसी कर अपने दम पर भारत को बनाया विश्व चैंपियन