कटरीना-विकी कौशल की शादी को लेकर तैयारियां शुरू, ‘संगीत से लेकर रिसेप्शन’ तक जानिए कपल की प्लानिंग!

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 02 दिसम्बर 2021। बॉलीवुड के रूमर्ड कपल विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन इनके शादी के चर्चे जोरो पर है। खबर है कि कपल दिसंबर में इंटिमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। अटकलों के बीच, अब खबरें हैं कि विकी-कैट की शादी के लिए सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम किए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो  4 दिसंबर से ही होटल में मेहमानों का आना-जाना शुरू हो जाएगा, वहीं कैट और विकी 6 दिसंबर को होटल पहुंचेंगे। 

 4 से 11 दिसंबर तक के लिए बुकिंग है होटल

सूत्रों का हवाला देते हुए ये बताया गया है कि चौथ का बरवाड़ा में बने होटल को 4 से 11 दिसंबर तक के लिए बुकिंग किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, शादी का फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होकर 10 दिसंबर तक खत्म होगा। कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी 8 और 9 तारीख को है और 10 को रिसेप्शन है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया । वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ही स्थित अन्य होटल्स तथा धर्मशालाओं को भी बुक किया गया है, जिनमें मेहमानों के रहने और अन्य चीजों का इंतजाम है।

ये होंगे खास मेहमान

विकी-कैट 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने की उम्मीद है। वहीं उनके करीबी दोस्त और परिवार पहले से मौजूद रहेंगे। मेहमानों की लिस्ट में रोहित शेट्टी, करण जौहर, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर, अली अब्बास आदि खास फिल्मी हस्तियों के शामिल होने के चर्चे हैं। कहा जा रहा है कि मेहमानों को एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा। शादी में मोबाइल फोन ले जाना बैन है। सवाई माधोपुर और जयपुर से मेहमानों को ले जाने वाले ड्राइवरों को स्मार्टफोन नहीं बल्कि बेसिक फोन दिए जाएंगे ताकि वे मेहमानों की तस्वीरें क्लिक न सकें। 

Leave a Reply

Next Post

चक्रवाती तूफान 'जवाद' का खतरा बरकरार, ओडिशा के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, रेड अलर्ट जारी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   भुवनेश्वर 02 दिसम्बर 2021। आंध्र प्रदेश और ओडिशा में चक्रवाती तूफान जवाद का खतरा मंडराने लगा है। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार सुबह तक आंध्र प्रदेश और ओडिशा के तटवर्ती इलाकों में चक्रवाती तूफान जवाद दस्तक दे सकता है। इस बीच मौसम विभाग ने तीन दिसंबर […]

You May Like

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दिए दो-दो लाख रुपए के चेक....|....छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मां-बेटी की मौत, पिता घायल, दो माह पहले ही बेटी की हुई थी शादी....|....रामलला के साथ अब सेल्फी भी ले सकेंगे भक्त, अयोध्या में स्थापित हुए नए सेल्फी प्वाइंट्स....|....अंतरिक्ष में जाने से पहले नॉन ऑर्गेनिक प्रधानमंत्री को मणिपुर जाना चाहिए: जयराम रमेश....|...."हेमंत बाबू फिर से आ गए हैं...मैंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया", इस्तीफा देने के बाद भावुक हुए चंपई सोरेन....|....महंगाई की पिच पर टमाटर ने लगाया शतक, आलू-प्याज के भी चढ़ें दाम....|....कंगना रनौत थप्पड़ विवाद: CISF महिला कांस्टेबल को कर्नाटक यूनिट में ट्रांसफर, पूछताछ जारी....|....वापसी के बाद ट्रॉफी के साथ रोहित शर्मा की पहली तस्वीर सामने आई, गले में मेडल पहने दिखे सभी खिलाड़ी....|....अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा सात को, सीएम पटेल ने पुलिस विभाग से जाने सुरक्षा इंतजाम....|....झारखंड में राज्यपाल ने इंडी गठबंधन को दिया सरकार बनाने का न्योता, हेमंत सोरेन एक बार फिर बनेंगे सीएम