सत्यमेव जयते-2 Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ की धीमी शुरुआत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 26 नवंबर 2021 । जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई थी। उस वक्त फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। जॉन अब्राहम के एक्शन सीन और पंचिंग डायलॉग लोगों को पसंद आए थे। ऐसे में फैन्स अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘सत्यमेव जयते 2’ को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। सिनेमाघरों के गुरुवार के आंकड़े देखें तो फिल्म की धीमी शुरुआत हुई है। इस फिल्म के लिए आगे की राह आसान नहीं होने वाली है क्योंकि सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ की रिलीज डेट 26 नवंबर है।

धीमी शुरुआत

‘सत्यमेव जयते 2’ को मल्टीप्लेक्स की जगह सिंगल थियेटर्स में ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, बिहार, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश के सिंगल स्क्रीन में अच्छा रिएक्शन मिला है। हालांकि 3 करोड़ का कलेक्शन शुरुआती आंकड़ा है लेकिन फिर भी इसमें बहुत ज्यादा बढ़ोत्तरी की उम्मीद नहीं है।

वीकेंड का मिल सकता है फायदा

‘सत्यमेव जयते 2’ के लिए एक फायदा यह है कि इसे वीकेंड के अलावा एक दिन और पहले से कमाई का मौका मिल गया है। शुक्रवार फिर शनिवार और रविवार को कलेक्शन बढ़ने के आसार हैं। 

फिल्म की खास बातें

बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग किरदारों में हैं। फिल्म में उनके अलावा दिव्या कुमार खोसला, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, साहिल वैद्य और अनूप सोनी हैं। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। भारत में इसे 2500 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Next Post

यूपी : मनीष गुप्ता मर्डर केस की तह तक जाएगी सीबीआई, दोस्त प्रदीप से 9 घंटे हुई पूछताछ; अब हो सकता है सीन-रिक्रिएशन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर गोरखपुर 26 नवंबर 2021 । यूपी के गोरखपुर में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले की गुत्थी सुलझाने का नाम नहीं ले रही है. गुरुवार को CBI ने मनीष के दूसरे दोस्त प्रदीप सिंह से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की. तीन रांउड चली […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला