मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाया अपना खास अंदाज, स्टाइलिश ड्रेस में दिखीं हॉट

शेयर करे

24 जुलाई 2021। मलाइका अरोड़ा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन वह खबरों में रहने के लिए अक्सर कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लिया करती हैं। आए दिन वह कभी अपनी हॉट फोटो-वीडियो तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच मलाइका फिर से अपनी एक हॉट वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह रिवीलिंग पोज देती हुई दिख रही हैं। 

हॉट दिखीं मलाइका अरोड़ा

ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका द्वारा शेयर किये गये इस में देखा जा सकता है कि मलाइका ऑलिव कलर के ड्रेस में हॉट लग रही हैं। खुले बालों में वह अपने चेहरे पर पड़ रही सन शाइन को क्लिक कर रही हैं। वीडियो में उनके बाल हवा से हिल रहे हैं और वह एकटक सामने दिखते हुए सेल्फी पोज दे रही हैं। 

पहले भी वीडियो शेयर बटोर चुकी हैं वाहवाही

मलाइका का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। वहीं उनके चाहने वाले उनकी इस अदा पर प्यार लुटाते कॉमेंट किया है। बता दें कि इससे पहले भी मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अलग-अलग ड्रेस में पोज देती दिखी थीं। 

Leave a Reply

Next Post

महाराष्ट्र में तबाही का मंजर: 24 घंटे के दौरान भूस्खलन और बाढ़ से 112 की मौत, 99 लापता

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 25 जुलाई 2021। महाराष्ट्र में भारी बारिश आफत बनकर टूट रही है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान भारी बारिश, भूस्खलन और बाढ़ से 112 लोगों की मौत हो गई  है जबकि 99 लोग लापता हैं। कोंकण के रायगढ़ में सबसे ज्यादा तबाही हुई […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार