तीसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 31 जुलाई 2021। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और टीम 20 ओवर में महज 81 रन ही बना सकी। श्रीलंका के स्पिन गेंदबाजों ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को जमकर नाच नचाया और एक-एक करके पवेलियन की राह दिखाई। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी टीम के युवा बल्लेबाजों की बैटिंग से काफी नाखुश नजर आए। सहवाग ने कहा कि टीम टी-20 में अपना लोएस्ट टोटल बनाने से बच गई यह मैच का सबसे बड़ा पॉजिटिव रखा। पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि नीतीश राणा के पास खुद को साबित करने का शानदार मौका था, जो उन्होंने गंवा दिया। 

सहवाग ने कहा, ‘मैं यही कहूंगा कि यह भारत का दिन नहीं था, सीरीज में ऐसा एक मैच आता है जहां या तो मेजबान या फिर मेहमान टीम बिखर जाती है। तो हम समझ सकते हैं कि भारत के लिए भी कुछ ऐसा ही दिन था। मुझे लगा था कि यह नया विकेट है, लेकिन फिर भी भारत को कम से कम 130-135 रन बनाने चाहिए थे पर मुझे नहीं लगा था कि वह 80 तक भी पहुंच पाएंगे। सिर्फ एक ही चीज पॉजिटिव रही कि वह अपना सबसे कम स्कोर बनाने से बच गए। लेकिन मुझे गेंदबाजी कुछ खास नजर नहीं आई। तीन खिलाड़ी स्पिनर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू आउट हुए, जो हम काफी कम देखते हैं। और अगर पांच में से आपके तीन बल्लेबाज लेग एलबीडब्ल्यू आउट हो जाएं तो इससे मुश्किलें पैदा होती हैं। मुझे लगा कि नीतीश राणा वह बल्लेबाज होंगे जो अर्धशतक लगाकर भारत को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाएंगे, लेकिन वह मौके को भुनाने में नाकाम रहे।

श्रीलंका की तरफ से वानिंदु हसरंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीसरे टी-20 में अपने चार ओवर के स्पैल में महज 9 रन देकर 4 विकेट झटके। उनकी शानदार गेंदबाजी के आगे भारतीय युवा बल्लेबाज पूरी तरह से पस्त नजर आए और टीम की ओर से कुलदीप यादव ने सबसे अधिक 23 रन बनाए। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ पहली बार टी-20 सीरीज को अपने नाम किया। हसरंगा ने टी-20 सीरीज में 7 विकेट चटकाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

Leave a Reply

Next Post

भारतीय महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को हराकर पहली बार सेमीफाइनल में बनाई जगह

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर टोक्यो 02 अगस्त 2021। जापान की राजधानी टोक्यो में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है। टीम ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर पहली बार सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत की […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया