‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली कर चुकी हैं ‘काव्या’ के ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस!

शेयर करे

मंगलवार 29 जून 2021। मिथुन चक्रवर्ती हाल ही सीरियल अनुपमा के सेट्स पर पहुंचे थे। उनकी बहू मदालसा शर्मा इस शो में काव्या का रोल निभा रही हैं। मिथुन से मिलने के बाद रुपाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने पुरानी यादें ताजा की हैं। रुपाली गांगुली ने लिखा है कि  बतौर हिरोइन उनकी पहली फिल्म मिथुन के साथ थी। कम लोगों को याद होगा कि रुपाली मिथुन के साथ फिल्म ‘अंगारा’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म को रुपाली के पिता अनिल गांगुली ने डायरेक्ट किया था।


‘अंगारा’ में किया है रोमांस

फिल्म ‘अंगारा’ में रुपाली मिथुन की हिरोइन बनी हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि सेट्स पर उन्हें अपने पापा और मिथुन से डांट पड़ती थी। रुपाली ने पोस्ट में ये भी लिखा है कि उनके ऐक्टिंग को सीरियली न लेने पर मिथुन उन्हें कई बार डांट चुके हैं। फिल्म 1996 में आई थी।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

रुपाली गांगुली ‘अंगारा’, दो आंखें 12 हाथ, ‘सतरंगी पैराशूट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘साहेब’ और ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’ में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था। 

ये है अनुपमा की कहानी

सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली अहम किरदार निभा रही हैं। इसमें वह गुजराती हाउसवाइफ के रोल में हैं। वह अपने परिवार के लिए काफी डेडिकेटेड महिला दिखाई गई हैं। सीरियल में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा काव्या का रोल निभा रही हैं। अनुपमा के पति का काव्या से सीक्रेट अफेयर है। सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है। लोगों के बीच सीरियल काफी पॉप्युलर है।

Leave a Reply

Next Post

डायबिटीज के मरीज इन नियमों का जरूर करें पालन, शुगर कंट्रोल करने में मिलेगी मदद

शेयर करे मंगलवार 29 जून 2021। भारत को डायबिटीज मरीजों की राजधानी कहा जाने लगा है क्योंकि इन दिनों डायबिटीज एक विकट समस्या बन गई है। खराब लाइफस्टाइल के कारण ये बीमारी कम उम्र के लोगों को भी होने लगी है। इस बीमारी के आंकड़ों पर यदि नजर डालें तो […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया