सोनम कपूर की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता ने शेयर की खास फोटो

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 08 मई 2021। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी को आज तीन साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में इन दोनों के चहेते, फैमली फ्रेंड इन्हें शादी की तीसरी सालगिरह की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद को बड़े ही खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है।

सुनीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और दामाद की कुछ खास फोटो को मिलकर एक रील एलबम बनाया है। इस शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ” हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी … ईश्वर का आशिर्वाद आप दोनों पर बना रहे .. आपका प्यार हमेशा खिलखिलाता रहे और यह दिन-ब-दिन बढ़ता रहे। आपके दिन हंसी से भरे रहें, खूबसूरत और शानदार पलों के साथ आपके साल आगे बढ़े। आपको दोनों को ढ़ेर सारा प्यार। 

सुनीता कपूर का यह पोस्ट वारयरल हो चुका है। सोनम के फैंस इस पोस्ट पर कॉमेंट कर उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। इनकी शादी मुबंई के बांद्रा स्थित हवेली में हुई थी। इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे ने सोनम की शादी अटेंड की थी और जमकर एन्जॉय किया था। आनंद आहूजा लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। बिजनेस की दुनिया में उनका बड़ा नाम है। 

Leave a Reply

Next Post

बुढ़ापे में बीमारियों को मात देगी युवा सोच, सेहत भी रहेगी दुरुस्त

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   अक्सर यह कहा जाता है कि हमारे विचार और भाव हमारी जिंदगी को प्रभावित करते हैं। यह बात काफी हद तक सही है। यहां तक की सेहत पर भी हमारी सोच औैर भावनाओं का असर दिखता है। एक हालिया अध्ययन की मानें तो जो बुजुर्ग खुद […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव