भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T-20 आज, जानें कब और कहां देखें लाइव?

शेयर करे

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचों टी20 अहमदाबाद में खेले जाएंगे

इंग्लैंड की कमान इयॉन मोर्गन के हाथों में होगी

भारत ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से मात दी थी

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

भारत और इंग्लैंड की क्रिकेट टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज शुक्रवार से अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियममें होगा। टेस्ट सीरीज में मेहमान इंग्लैंड को पटखनी देने के बाद विराट कोहली ऐंड कंपनी के हौसलें बुलंद हैं। टीम इंडिया दूसरी बार कोई 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इंग्लैंड की कमान इयॉन मोर्गन के हाथों में होगी वहीं टीम इंडिया की अगुआई विराट करेंगे।

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की टीमें सीरीज के पहले टी20 मैच में 12 मार्च यानी शुक्रवार को आमने सामने होंगी। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टी20 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। टी20 में टॉस शाम 6: 30 बजे होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टी20 भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे खेला जाएगा।

भारत (IND) और इंग्लैंड (ENG) के बीच पहले टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट और Live अपडेट्स कहां देख सकते हैं?

भारत और इंग्लैंड के बीच T20 मैचों का लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Hindi HD/SD) पर लाइव प्रसारित किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स लाइव मैचों का प्रसारण 5 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल) में करेगा. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले 5 टी-20 मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर उपलब्ध होगी ।

इनमें से चुनी जाएंगी प्लेइंग इलेवन:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शारदुल ठाकुर, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, राहुल तेवतिया, इशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर)।

इंग्लैंड: इयॉन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर, जेसन रॉय, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मोईन अली, आदिल राशिद, रीस टॉपले, क्रिस जोर्डन, मार्क वुड, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, जॉनी बेयरस्टो और जोफ्रा आर्चर।

Leave a Reply

Next Post

आजादी का अमृत महोत्सव : पं नेहरू,सरदार पटेल जैसे जननायक आजादी की लड़ाई में पथ प्रदर्शक रहे: मोदी

शेयर करेगुजरात के अहमदाबाद में अमृत महोत्सव शुरू वेबसाइट लांच की, दांडी मार्च यात्रा को प्रधानमंत्री ने दिखाई हरी झंडी छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           अहमदाबाद 12 मार्च 2021। केंद्र सरकार ने 12 मार्च 2021 से 15 अगस्त 2022 तक ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मनाने की घोषणा की है। इसी सिलसिले में आज राष्ट्रपिता […]

You May Like

एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं....|....पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले- रामलला को फिर टेंट में भेजने की साजिश रची जा रही....|....धनश्री की सफ़ेद टी-शर्ट पर लिखे 'हिट ए 5' का क्या है राज़....|....अभिनेत्री निकिता रावल ने झेला एयर मॉरीशस के साथ अपना भयावह अनुभव....|....नवाजुद्दीन सिद्दीकी को है नई कहानी की तलाश!....|....फिल्म 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट पोस्टर में लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन