अजय देवगन ने अपनी नई कॉमेडी फ़िल्म का किया ऐलान, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे साथ

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

अजय देवगन ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया है। अजय के साथ फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे। वहीं इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और इसके डायरेक्टर इन्द्र कुमार होंगे। थैंक गॉड पूरी तरह से एक कॉमेडी फ़िल्म होगी।

 यह फिल्म अजय और सिद्धार्थ के पहली फिल्म होने वाली है । फिल्म का 21 जनवरी 2021 को फ्लोर पर जाना तय है। अजय देवगन ने भी अपने ट्विटर के जरिये इस बात की जानकरी फैन्स के साथ शेयर की है। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो , फिल्म एक कॉमेडी बेस्ड कहानी है जो परिवारों के साथ कनेक्ट होगा और आज की दुनिया में फिट बैठेगी। थैंक गॉड के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर इंद्र कुमार ने शेयर किया, हम लंबे समय से शूट शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं और अंत में हम 21 जनवरी को शुरू करेंगे, ‘ भगवान का शुक्र है । ये एक मनोरंजक कॉमेडी फिल्म है। अजय  देवगन और मैं  साथ फिर से काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं जिसे मैं युवा बंदूकों सिद्धार्थ और रकुल के साथ इतने वर्षों से जानता हूं ।भूषण कुमार और टी सीरीज टीम के साथ हाथ मिलाने के लिए खुश है, उम्मीद है कि यह सब अच्छी तरह से चला जायेगा।

भूषण  कुमार के अलावा कृष्ण कुमार, अशोक ठाकरिया, सुनिर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित, इंद्र कुमार और यश शाह भी फ़िल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

Leave a Reply

Next Post

पीएम मोदी ने वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के 306 किमी रेवाड़ी-मदार खंड का किया उद्घाटन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 07 जनवरी 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के 306 किमी लंबे रेवाड़ी-न्यू मदार सेक्शन की शुरुआत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की। साथ ही इलेक्ट्रिक ट्रैक्शन से चलने वाली डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाई। मोदी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार