हार्दिक पांड्या और नताशा ने सेलिब्रेट की अपनी पहली एनिवर्सरी, शेयर की ये तस्वीरें

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक ने हाल ही में अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। दरअसल, 1 जनवरी यानी नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक ने अपनी सगाई फर्स्ट एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की है। इस कपल ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की फोटोज पोस्ट की हैं। 

इस खास सेलिब्रेशन को इस कपल ने घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर नतासा स्तानकोविक ने घर के लिविंग एरिया को रेड कलर के ब्लून और गुलाब के फूलों से सजाया था। जो बेहद खूबसूरत लग रहा था।

आपको बता दें पिछले साल 1 जनवरी 2020 में हार्दिक ने दुबई में क्रूज पर जाकर नताशा संग सगाई की थी। इस दौरान दोनों के कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। जनवरी में सगाई के बाद लॉकडाउन में इस कपल ने गुपचुप शादी रचाई थी। 

गुपचुप शादी करने का कारण नताशा स्तानकोविक का प्रेगेंट होना था। दअसल, नताशा शादी पहले ही प्रेगेंट हो गई थी जिसके बाद इस कपल ने शादी को फैसला लिया। अब ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं। नताशा ने जुलाई में बेटे को जन्म दिया था।  

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इस फिल्म में उनका डांस नंबर था, लेकिन उन्हें असली पहचान रैपर और सिंग बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू से मिली।  

इस गाने में नताशा स्टेनकोविक ने अपने डांस से लाखों दिलों को जीता था। उनका फिल्मी सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। अभी तक वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में कैमियो किरदार में ही नजर आई हैं। 

Leave a Reply

Next Post

देश को मिले दो दो कोरोना वैक्सीन, कोविशील्ड और कोवैक्सीन के इस्तेमाल पर DCGI की मुहर,पीएम मोदी ने दी बधाई

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 3 जनवरी 2021।कोरोना वैक्सीन के लिए देश के लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। भारत बायोटेक की स्वदेशी कोवैक्सिन और सीरम इंस्टीट्यूट की कोवीशील्ड के इमरजेंसी यूज के लिए ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने मंजूरी दे दी है। वहीं जायडस कैडिला […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा