शादी के बाद काजल ने पति का हाथ चूमते शेयर की तस्वीर, लिखा स्पेशल नोट बोलीं- ‘मुझे आप में सब कुछ और एक घर मिल गया’

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में बेहतरीन पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर ली है। कोरोना के मद्देनजर दोनों की शादी को सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए काफी आम रखा था। काजल ने शादी के बाद पति गौतम किचलू का हाथ चूमते अपनी पहली तस्वीर शेयर की काजल ने पति गौतम के लिए हार्ट फुल नोट लिखते हुए बताया कि कोरोना के बीच शादी कैसे हुई थी।

शादीशुदा जिंदगी में कदम रख चुकीं काजल अग्रवाल ने हाल ही में शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर के साथ काजल ने पति गौतम के लिए हार्ट फुल नोट में लिखा, ‘और इसी तरह में मिस से मिसेज हो गई। मैंने अपने विश्वासपात्र, साथी, बेस्ट फ्रेंड, सोल-मेट से शादी की है। बहुत खुशी है कि मुझे तुम में ये सब और अपना घर मिल गया गौतम’।

कोरोना के बीच शादी करना चैलेंजिंग थाः काजल

इसके अलावा एक दूसरी पोस्ट में काजल ने कोरोना के बीच शादी करने पर लिखा, ‘शादी प्लान करने में कई सारी जरुरतों पर ध्यान देना होता है और इसमें कोरोना महामारी का होना एक बड़ा चैलेंज था। हालांकि हमने स्ट्रिक्टली सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक छोटी सी वेडिंग रखी थी। सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट करवाया गया और शादी अटेंड करने वालो के लिए बबल बनवाए गए।

हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो हमारी शादी अटेंड कर पाए और जिन लोगों ने दूर रहकर वर्चुअली हमें ज्वॉइन किया हमनें उन सभी को बहुत मिस किया। आशा है जल्द ही मिलेंगे’।

काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों ने 30 अक्टूबर को मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस पैलेस होटल में चुनिंदा घरवालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इस सेरेमनी में काजल ने अनामिका खन्ना का डिजाइनर लहंगा पहना था वहीं पति गौतम ने अनीता डोगरा की डिजाइनर सफेद शेरवानी पहनी थी। शादी के एक दिन पहले ही काजल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी उनके घर पर ही हुई थी।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ बड़े राज्यों में जीएसटी संग्रहण में बढ़ोतरी में आंध्रप्रदेश के साथ पहले स्थान पर

शेयर करेपिछले अक्टूबर की तुलना में इस अक्टूबर में 26 फीसदी ज्यादा जीएसटी संग्रहण कोरोना संकट में भी छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था ने पकड़ी रफ्तार छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 02 नवम्बर 2020। छत्तीसगढ़ राज्य में अक्टूबर-2019 की तुलना में अक्टूबर-2020 में जीएसटी संग्रहण में 26 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। देश के […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान