राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर हमला, बोले- मोदी के दो भारत में न्याय भी धन पर निर्भर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 22 मई 2024। पुणे में पोर्श कार से दो इंजीनियरों को कुचलकर मारने के बाद अमीर किशोर को जमानत मिलने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर अमीर-गरीब का भारत बनाने का आरोप लगाया। जहां पर न्याय भी धन पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि अमीर-गरीब दोनों को न्याय मिलना चाहिए। न्याय सबके लिए समान होना चाहिए। इसलिए हम अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं। 

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, नरेंद्र मोदी दो भारत बना रहे हैं, जहां न्याय भी धन पर निर्भर है। वहीं, उन्होंने एक वीडियो बयान भी साझा किया, जिसमें राहुल गांधी ने कहा कि अगर कोई बस ड्राइवर, ट्रक ड्राइवर, ओला या उबर ड्राइवर गलती से किसी को टक्कर मार देता है और उसकी मौत हो जाती है तो उन्हें 10 साल की जेल होती है। वहीं, अगर अमीर परिवार का 16-17 वर्षीय लड़का नशे में धुत होकर पोर्श कार से कुचलकर दो लोगों की हत्या कर देता है और उसे निबंध लिखवाकर छोड़ दिया जाता है।  

महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए 
राहुल गांधी ने पूछा कि आप बस-ट्रक ड्राइवर और उबर या ऑटो चालक को निबंध लिखवाकर क्यों नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि न्याय सभी के लिए समान होना चाहिए। वहीं, पुणे पुलिस प्रमुख ने कहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत के मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।  

कल्याणी नगर इलाके में हुई सड़क दुर्घटना  
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पुणे शहर के कल्याणी नगर इलाके में रविवार तड़के एक पोर्श कार ने मोटरसाइकिल सवार दो आईटी इंजीनियरों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। कार को रियल एस्टेट डेवलपर का 17 वर्षीय बेटा नशे में धुत होकर चला रहा था। दोनों मृतकों की पहचान मध्यप्रदेश निवासी 24 वर्षीय अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई। अश्विनी जबलपुर और अनीश उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली के रहने वाले थे।  

किशोर के पिता और होटल के तीन अधिकारी गिरफ्तार 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़के के पिता को हिरासत में लिया है। वहीं, किशोर को शराब परोसने के आरोप में दो होटलों के तीन अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपी किशोर को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई।  

Leave a Reply

Next Post

विश्व कप से पहले बांग्लादेश की करारी हार, अमेरिका के हरमीत ने छुड़ाए पसीने, भारत से है खास रिश्ता

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 22 मई 2024। टी20 विश्व कप 2024 से पहले  मेजबान अमेरिका ने बांग्लादेश को हराकर इतिहास रच दिया। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को खेला गया। इस मैच में अमेरिका ने बांग्लादेश को पांच विकेट से […]

You May Like

दुनिया के नंबर-एक टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या, विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम....|....मुख्यमंत्री साय ने पुलिस परिवार के बच्चों के लिए किया बस सेवा शुभारंभ, डिप्टी सीएम शर्मा ने दिखाई हरी झंडी....|....मुठभेड़ में 5 माओवादी ढेर, ऑपरेशन से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट....|....कानून व्यवस्था पर कांग्रेस का प्रदर्शन, डिप्टी सीएम शर्मा बोले – हमारी सरकार में सभी की शिकायत सुनी जा रही, हाथरस घटना के बाद बड़े आयोजनों को लेकर कही ये बात…....|....हिंसा और नफ़रत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते : राहुल गांधी....|....इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हाथरस भगदड़ कांड, मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हुई....|....सड़क हादसे से युवक की मौत, ईट से भरे वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश....|....जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो मैचों से बाहर हुए सैमसन-दुबे और यशस्वी, इन्हें किया गया शामिल....|....बदलाव की अटकलों के बीच हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में 'INDIA' की बैठक; सीएम चंपई के सभी कार्यक्रम रद्द....|....आयोजकों ने साक्ष्य छिपाए, हताहतों की संख्या छिपाने की साजिश रची; एफआईआर में कई बड़े खुलासे