बिलासपुर में गैंगवार : मैडी गैंग के युवकों ने किया वसीम गैंग के युवक पर जानलेवा हमला, बाइक की चेन रिंग को स्टिक पर लगाकर बनाया हथियार

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 07 मई 2023। बिलासपुर में गैंगवार की एक बड़ी वारदात हुई है। पुराने बदमाश मेडी और वसीम खान के गैंग के बीच जानलेवा हमला हुआ है। पुलिस के डर से बेखौफ बदमाशों ने हथियारों से लैस होकर एक युवक पर हमला किया। उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। लेकिन वो बच गया। यह पूरी वारदात घटनास्थल के आसपास लगे CCTV में कैद हो गई है। अब घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात शनिवार रात करीब 1:30 बजे के आसपास हैवंस पार्क इलाके में हुई है। तारबहार थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों की पहचान भी कर ली गई है। सभी बिलासपुर शहर के पुराने बदमाश हैं। हमला भास्कर वर्मा नाम के युवक पर किया गया। बुरी तरह से घायल वर्मा का हाथ फ्रैक्चर है।

पहले से बनाई थी प्लानिंग
भास्कर वर्मा की हत्या की प्लानिंग पहले से थी। हमले के वक्त भास्कर वर्मा के साथ मौजूद उसके दोस्त नवीन गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि रात करीब 10:00 बजे के आसपास भास्कर ने नवीन को फोन कर उसे लेने आने को कहा। भास्कर की गाड़ी खराब हो गई थी । हमलावर पहले ही भास्कर वर्मा का पीछा कर रहे थे। नवीन अपनी मोपेड से हेवंस पार्क गली के सामने भास्कर को लेने आया तभी अचानक 2 कार और 3 बाइक पर सवार 10-15 लोग अचानक पहुंच गए।

हमलावरों में बिलासपुर का हिस्ट्रीशीटर रितेश निखारे उर्फ मेडी, सिद्धार्थ शर्मा उर्फ छोटू साबिर उर्फ रानू खान, गोलू विदेशी, आदित्य प्रकाश दुबे, सोनू खान प्रिंस शर्मा काव्य गढ़वाल और अन्य हमलावर शामिल थे। इन सभी ने भास्कर वर्मा को गालियां देनी शुरू कर दी और उसे पीटने लगे। जान बचाने के लिए भास्कर इधर-उधर भागा, इसके बाद हमलावरों ने अपने साथ लाए अजीबोगरीब हथियार से उसे घेरकर हमला करना शुरू कर दिया।

हमलावरों ने गली को दोनों तरफ से घेर लिया और भास्कर वर्मा को दौड़ा-दौड़ा कर मारने लगे। मेडी ग्रुप के सदस्य अपने साथ एक खास हथियार लेकर आए थे। जो लोहे की राड पर बाइक की चेन रिंग को काटकर बनाया गया था। फरसे की तरह दिखने वाला नुकीला हथियार लगातार भास्कर वर्मा पर मारा जा रहा था। बिलासपुर की एक वेल्डिंग शॉप पर इस हमले के लिए हथियार तैयार किए गए और वीडियो फुटेज देखने से यह भी स्पष्ट है कि इन बदमाशों में पुलिस को लेकर कोई खौफ नहीं है।

मरा समझकर छोड़ कर भागे
मेडी और उसके साथी भास्कर वर्मा को मारते हुए कह रहे थे कि आज तो तुझे जान से मार देंगे और लगातार उस पर 20 से 30 बार नुकीली राड से वार किया। जब भास्कर का खून सड़क पर बहने लगा और वह अधमरा सड़क पर गिर गया तब बदमाश यह कहकर भागे कि भास्कर मर गया है चलो भागो। इसके बाद वहां मौजूद भास्कर के दोस्त ने अन्य साथियों को फोन किया और भास्कर को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस वजह से गैंगवार ‌‌‌‌‌‌
रितेश निखारे बिलासपुर का पुराना बदमाश है । मेडी के नाम से मशहूर रितेश पर कई केस भी दर्ज हैं । फरवरी 2022 में इसके गैंग के एक नाबालिग युवक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही नितेश और वसीम ‌खान के गैंग के बीच लगातार विवाद चल रहा है। इन गुटों के बीच रेलवे के ठेके को लेकर भी विवाद है जिसकी वजह से आए दिन इनके बीच मारपीट होती है और अब इस तरह से जानलेवा हमले की घटना सामने आई है।

Leave a Reply

Next Post

पीएम बोले- कांग्रेस ने आस्था के हर प्रतीक को बेहाल छोड़ा, ये नौजवानों का भविष्य नहीं बना सकते

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बेंगलुरू 07 मई 2023। कर्नाटक के शिवमोगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर धोया। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए एक इकोसिस्टम बनाया है, वो पिछले काफी समय से कर्नाटक में […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया