सिनेमा में 19 साल की कड़ी मेहनत ने दिलाई तमन्ना भाटिया को ग्लोबल पहचान

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / (अनिल बेदाग)

मुंबई 05 मार्च 2024। पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं और उनके फैंस इसे लेकर अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे। एक्ट्रेस ने भले ही 2005 में बॉलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली हीरोइन बन गईं। एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में उनकी भूमिका ने उन्हें एक ग्लोबल पहचान दिलाई, जिसमें उन्होंने अवंतिका की भूमिका निभाई। उन्होंने ‘बबली बाउंसर’, ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ और कई प्रोजेक्ट्स के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। साल 2023 में, तमन्ना ने चिरंजीवी-स्टारर ‘भोला शंकर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया, रजनीकांत-स्टारर ‘जेलर’ के अपने ‘कावाला’ गाने से पूरे देश को अपने हुक स्टेप पर नचवाया और ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम में डेब्यू किया।

उनकी दोस्त और कंटेम्पररी काजल अग्रवाल ने ट्विटर पर तमन्ना को सिनेमा में लगभग दो दशक पूरे करने पर बधाई दी। काजल को रिस्पांड करते हुए, तमन्ना ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद काजू, इन सालों में आपका सपोर्ट और प्यार अविश्वसनीय से कम नहीं है। यह आप जैसे दोस्त हैं, जो इस जर्नी को सार्थक बनाते हैं। फैंस को संबोधित करते हुए, तमन्ना ने लिखा, “टू ऑल माय अमेजिंग फैंस, योर डेडिकेशन एंड एन्थुसिअसम हैव बीन द ड्राइविंग फ़ोर्स बिहाइंड माय वर्क. आई प्रॉमिस टू कंटिन्यू क्रिएटिंग मूवीज दैट यू ऑल लव. हियर टू मोर अमेजिंग इयर्स, फील्ड वित लव एंड कॉउंटलेस मेमोरीज.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना फ़िल्म ‘ओडेला 2’ में नजर आएंगी। उनके पास एक्टर जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ और तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ भी पाइपलाइन में शामिल है।

Leave a Reply

Next Post

गायक सुधीर यदुवंशी ने 'दंगे' के अपने आधुनिक चार्टबस्टर 'आ भिड़ जा रे' से जीता दिल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / (अनिल बेदाग) मुंबई 05 मार्च 2024। गायक सुधीर यदुवंशी एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे शक्तिशाली और दिल छू लेने वाली आवाज़ों में से एक माना जाता है।  इन वर्षों में, गायक ने अपने हर काम से बेहतरीन तरीके से प्रभाव पैदा […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया