एकता जैन, सचिन दानाई, और डॉ संतोष पाण्डेय ,दिवा कोलीवाड़ा की एकवीरा माता पालकी यात्रा के लिए आये

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 09 दिसंबर 2023। दिवा कोलीवाड़ा के अध्यक्ष, चंदू पाटिल, इस पदयात्रा का आयोजन 12 सालों से करते आ रहे हैं। यह पदयात्रा ऐरोली से शुरू होकर लोनावला एकवीरा माता के मंदिर तक जाती है। इस साल, इस पदयात्रा में नवी मुंबई के बीएमसी कमिश्नर राजेश नार्वेकर, भारत के जानेमाने अक्युपंचरिस्ट डॉ संतोष कुमार पाण्डेय, अभिनेता सचिन दानाई और अभिनेत्री, मॉडल, और इंफ्लुएंसर एकता जैन शामिल हुए। सभी ने एकवीरा माता पालकी को उठाकर पदयात्रा की शुरुआत की। चंदू पाटिल ने बताया कि इस पदयात्रा को तीन दिनों में सभी भक्त पूरा करते हैं। इस कार्यक्रम में मेहमानों को फूलों के हार पहनाकर, श्रीफल देकर उनका सम्मान किया गया।

डॉ संतोष पाण्डेय ने चंदू पाटिल का आभार व्यक्त किया कि ऐसे शुभ कार्य के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया है। एक्टर सचिन दानाई ने बताया कि एकवीरा माता की दिव्य उपस्थिति को देखकर उन्हें आध्यात्मिक संतुष्टि महसूस हुई और उन्हें यहाँ एकवीरा माता के जीवन के बारे में पता चला। एक्ट्रेस एकता जैन ने अपने आभार की भावना व्यक्त की और माता से सभी भक्तों की इच्छाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने इस एकवीरा माता की पालकी पदयात्रा में शामिल होने के लिए संतोष पांडेय और चंदू पाटिल का आभार व्यक्त किया।

बीएमसी कमिश्नर राजेश नार्वेकर ने चंदू पाटिल के इस पदयात्रा को आयोजित करने के प्रयासों की सराहना की और इस आध्यात्मिक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उन्हें खुशी हुई।

Leave a Reply

Next Post

कार में आठ बरातियों की जिंदा जलकर मौत, मातम में बदला शादी का जश्न; भयावह हैं ये तस्वीरें

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बरेली 10 दिसंबर 2023। बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में नैनीताल हाईवे पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हो गया। भोजीपुरा थाने से कुछ दूरी पर डंपर से टकराने के बाद एक कार में आग गई, जिससे उसमें सवार सभी आठ बरातियों की मौत हो गई। रात […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार