ओडिशा में ट्रक पटलने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत, सीमेंट की बोरियों के नीचे दबे थे मृतकों के शव

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मलकानगिरि/भुवनेश्वर 26 नवंबर 2023। ओडिशा के मलकानगिरि जिले में शनिवार को एक ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार कम से कम छह श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। उन्होंने घायलों के लिए मुफ्त इलाज का भी आदेश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

सीमेंट से लदा ट्रक मज़दूरों को लेकर चित्रकोंडा से जोडाम्बा जा रहा था
पुलिस ने बताया कि हादसा स्वाभिमान अंचल के हंतलागुडा घाट इलाके में हुआ, जब सीमेंट से लदा ट्रक मज़दूरों को लेकर चित्रकोंडा से जोडाम्बा जा रहा था। पुलिस और स्थानीय लोगों ने सीमेंट की बोरियों के नीचे दबे मजदूरों के शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि घायलों को जोडाम्बा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाद में चित्रकोंडा में स्थानांतरित कर दिया गया। 

पांच की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम
अधिकारी ने कहा, “पांच की मौके पर ही मौत हो गई, एक अन्य घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।” सभी मृतक पड़ोस के नबरंगपुर जिले के कोसागुमुडा इलाके के रहने वाले थे। नबरंगपुर के सांसद रमेश माझी ने अस्पताल का दौरा किया और घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। 

एक अन्य दुर्घटना में तीन लोगों की मौत
एक अन्य दुर्घटना में, नयागढ़ जिले के दासपल्ला इलाके में एक कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सुबलाया चौराहे के पास उस समय हुई जब कार छत्तीसगढ़ के तीर्थयात्रियों को पुरी ले जा रही थी। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

Leave a Reply

Next Post

पूर्णिमा के एक दिन पहले ही सीएम भूपेश ने महादेवघाट में लगाई आस्था की डुबकी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 26 नवंबर 2023। सीएम भूपेश बघेल ने कार्तिक पूर्णिमा से एक दिन पहले रविवार को महादेव घाट के खारून नदी तट पर पुण्य की डुबकी लगाई। सुबह में मुख्यमंत्री रायपुरा स्थित महादेवघाट पहुंचे और गुलाटी मारकर नदी में कूद गए। कुछ दूर तक नदी तैरकर […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान