सौरव गांगुली ने विराट के खिलाफ लिया ये बड़ा एक्शन, आईपीएल के बीच फिर शुरू हुआ नया विवाद

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 18 अप्रैल 2023। आईपीएल-2023 के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच विवाद की खबरें भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के बाद दोनों के हाथ न मिलाने का का मामला सामने आया था. इसके बाद विराट कोहली ने सौरव गांगुली को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनफॉलो कर दिया था. इन सब के बीच सौरव गांगुली ने भी विराट कोहली के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है।

सौरव गांगुली ने विराट के खिलाफ लिया ये बड़ा एक्शन

विराट कोहली द्वारा दादा को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनफॉलो किए जाने तक सौरव गांगुली के फॉलोइंग सेक्शन में विराट कोहली का नाम था. लेकिन विराट कोहली के इस कदम के बाद सौरव गांगुली ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया है. ऐसे में सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था ये वीडिया 

15 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स पर आरसीबी की जीत में अहम योगदान दिया था. उन्होंने ओपनिंग करते हुए 34 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की बदौलत 50 रन बनाए थे. इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स को सीजन में लगातार 5वीं हार झेलनी पड़ी थी. मुकाबला खत्म होने के बाद खिलाड़ियों ने आपस में हाथ मिलाए, तब कोहली और गांगुली ने हाथ नहीं मिलाया. सौरव गांगुली और विराट कोहली ने एक-दूसरे को बुरी तरह इग्नोर किया था।

नवंबर 2021 से शुरू हुआ विवाद

ये विवाद नवंबर 2021 में विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के साथ शुरू हुआ था. सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान ये बड़ा फैसला लिया गया था. कोहली ने कप्तानी छिनने के बाद कहा था कि ऐलान के कुछ घंटों पहले ही उन्हें इसकी जानकारी मिली थी, वहीं गांगुली का बयान इससे उलट था. उनका कहना था कि इस बारे में उनकी विराट से बात हुई थी. इस घटना के बाद से ही इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखी गोली मारने की बात

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर लखनऊ 18 अप्रैल 2023। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई है. सीएम योगी को धमकी से जुड़े पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी […]

You May Like

ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं....|....पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले- रामलला को फिर टेंट में भेजने की साजिश रची जा रही....|....धनश्री की सफ़ेद टी-शर्ट पर लिखे 'हिट ए 5' का क्या है राज़....|....अभिनेत्री निकिता रावल ने झेला एयर मॉरीशस के साथ अपना भयावह अनुभव....|....नवाजुद्दीन सिद्दीकी को है नई कहानी की तलाश!....|....फिल्म 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट पोस्टर में लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन....|....वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन