धोनी की चेतावनी से डरे चेन्नई के गेंदबाज, मुंबई के खिलाफ नहीं फेंकी एक भी नो बॉल, तुषार भी हुए घातक

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 09 अप्रैल 2023। आईपीएल 2023 में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, जिसमें संजू सैमसन की अगुआई वाली RR ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली DC को 57 रन से हरा दिया। इसके बाद दूसरा मुकाबला आईपीएल की दो दिग्गज टीमों के बीच हुआ।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया। इन दो मैचों के बाद पॉइंट्स टेबल के समीकरण बदल गए हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम शीर्ष पर पहुंच गई है, जबकि चेन्नई चौथे स्थान पर आ गई है। रोहित की अगुआई वाली मुंबई की टीम आठवें और दिल्ली नौवें स्थान पर लुढ़क गई है।

चेन्नई के तेज गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी

मुंबई और चेन्नई के बीच मैच में जो सबसे दिलचस्प चीज देखने को मिली, वह यह थी कि सीएसके के गेंदबाजों ने इस मैच में एक भी नो बॉल नहीं फेंकी। इससे धोनी काफी खुश नजर आए। इसका फायदा सीएसके की टीम को यह हुआ कि मुंबई को कम स्कोर पर रोक दिया। दरअसल, चेन्नई के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ पहले दो मैचों में काफी नो बॉल फेंकीं थीं। इससे धोनी काफी नाराज थे। उन्होंने लखनऊ के खिलाफ मैच में जीत हासिल करने के बाद अपने गेंदबाजों को और टीम को चेतावनी भी दी थी।

क्यों अपने गेंदबाजों से नाराज थे धोनी?

गुजरात के खिलाफ चेन्नई के गेंदबाजों ने एक्स्ट्राज से 12 रन दिए थे, जिसमें चार वाइड और दो नो बॉल थीं। तुषार देशपांडे और राजवर्धन हंगरगेकर ने एक-एक नो बॉल फेंकी थी। इसके बाद लखनऊ के खिलाफ मैच में चेन्नई के 215 रन का पीछा करते हुए लखनऊ ने 205 रन बना दिए थे। सीएसके के गेंदबाजों ने एक्स्ट्रा से 18 रन दिए थे, जिसमें 13 वाइड और तीन नो बॉल शामिल थीं। ये तीनों नो बॉल तुषार देशपांडे ने फेंकी थीं। वहीं, पांच वाइड दीपक चाहर, चार तुषार और तीन वाइड हंगरगेकर ने फेंकी थीं। इससे धोनी काफी नाराज थे।

Leave a Reply

Next Post

शिंदे-फडणवीस का अयोध्या दौरा: महाराष्ट्र के सीएम-डिप्टी सीएम पहुंचे राम की नगरी, कही ये बड़ी बात

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अयोध्या 09 अप्रैल 2023। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सीएम बनने और शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पहली बार अपने सभी विधायकों और सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचे हैं. शिंदे शनिवार को ही देर रात लखनऊ पहुंच गए थे और आज सुबह वो पूरे काफिले के […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे