नोएडा पुलिस को सूचना दिए किया 9 सटोरियों को गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस पर किडनैपिंग केस दर्ज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

दुर्ग 07 फरवरी 2023। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित एक अपार्टमेंट से ऑनलाइन सट्टा लॉयन बुक-15 के पांच पैनल चला रहे दुर्ग भिलाई और छत्तीसगढ़ के सटोरियों को गिरफ्तार करना छत्तीसगढ़ पुलिस को भारी पड़ गया। उत्तर प्रदेश के सूरजपुर पुलिस ने दुर्ग पुलिस पर अपहरण का मामला दर्ज किया है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने महादेव ऑनलाइन एप के माध्यम से सट्टे का कारोबार का खुलासा भी किया। इनकी गिरफ्तारी ने दुर्ग पुलिस की मुश्किल बढ़ा दी है। इस मामले में यूपी पुलिस ने बिना जानकारी के कार्रवाई करने को लेकर दुर्ग पुलिस के खिलाफ धारा 365 के तहत केस दर्ज किया है। 

दुर्ग पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के सूरजपुर थाना इलाके के ग्रेटर नोएडा स्थित एलिस्टोनिया अपार्टमेंट में महादेव ऑनलाइन सट्टे का संचालन किया जा रहा है, जहां दुर्ग पुलिस ने अपार्टमेंट के 9वीं मंजिल के फ्लैट पर दबिश देकर नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया था।  गिरफ्तार सटोरियों में लोकेश कलवानी सुंदर बाजार भाटापारा, अभिषेक सिंह शांति नगर भिलाई, विशाल कुशवाहा गणेश नगर, एसीसी जामुल, अंकुश वर्मा संग्राम चौक, कैम्प – 1 छावनी, आकाश साहू,हार्डवेयर लाइन सुपेला, अंकित कनौजिया शॉप नंबर 8, वैशाली नगर, वैभव सिंह टिकरापारा बिलासपुर, शुभम राव एचएससीएल कालोनी सेक्टर 6 व डी आशीष जोन-1, सड़क 15, खुर्सीपार शामिल हैं।  पकड़े गए सभी लॉयन बुक-15 ब्रांच के पांच पैनल का संचालन कर रहे थे। अब इस मामले में ग्रेटर नोएडा सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने दुर्ग पुलिस पर बिना सूचना दिए सटोरियों को पकड़ने का आरोप लगाया है। 

यूपी पुलिस ने अपार्टमेंट में मेंटनेस मैनेजर विनोद कुमार कसाना की शिकायत पर दुर्ग पुलिस पर अपहरण की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव का कहना है पुलिस ने विधि अनुसार कार्रवाई की है। यूपी पुलिस से जो भी नोटिस मिलेगा उसका तथ्यों के साथ जवाब दिया जाएगा।

पांच अलग-अलग राज्यों में चला रहे थे सट्टा

ग्रेटर नोएडा में पैनल का संचालक वैशाली नगर निवासी सोनू नाम का युवक चला रहा था। उसी ने इन 9 आरोपियों को नोएडा नौकरी के लिए भेजा था। सोनू के साथ वैशाली नगर निवासी अंकित कनौजिया भी इसमें बड़े रूप से सक्रिय था। अंकित नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक से इंजीनियरिंग कर रहा है।

सोनू के घर नोटिस चस्पा करेगी पुलिस

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि ग्रेटर नोएडा सहित 5-6 अन्य राज्यों में सोनू काफी लंबे समय से ऑनलाइन सट्टा का पैनल चला रहा था। अंकित ने उसका घर देखा है। वैशाली नगर में उसकी गिफ्ट शॉप है। पुलिस उसके यहां जाएगी। उसके घर वालों को नोटिस देगी। यदि इसके बाद सोनू ने सरेंडर नहीं किया तो उसके नाम पर कुर्की वारंट जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

बीजापुर के नक्सल प्रभावित इलाके की बेटियां बनेंगी डॉक्टर, एमसीआई की परीक्षा में मारी बाजी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बीजापुर 07 फरवरी 2023। बीजापुर जिले के धुर नक्सल प्रभावित इलाके ताकीलोड, भोपालपट्टनम और तोयनार के साधारण परिवार की तीन बालिकाओं ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जाम को क्रैक कर भारत में मेडिकल प्रैक्टिस के लिए क्वालीफाई किया है।  बीजापुर के भैरमगढ़ […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी