शादी से पहले आलिया भट्ट के लिए बैचलर्स पार्टी आयोजित करेंगी आकांक्षा और अनुष्का, बचपन के सभी दोस्त होंगे शामिल

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 08 अप्रैल 2022। हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में से एक अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों से ही अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह कपल अगले हफ्ते 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है। इतना ही नहीं शादी के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। इसी बीच अब शादी को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले, आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन ने एक्ट्रेस के लिए एक बैचलर्स पार्टी की योजना बनाई है।

मीडिया रिपोर्ट में एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “आकांक्षा और अनुष्का आलिया की सबसे लंबे समय से दोस्त हैं। ऐेसे में रणबीर से शादी से पहले वे अभिनेत्री के लिए एक विशेष पार्टी की योजना बना रहीहैं। पार्टी अनुष्का के घर पर आयोजित हो सकती है। साथ ही इस पार्टी के मेहमानों की सूची में आलिया के बचपन के दोस्त भी शामिल हैं।” इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया था कि अभिनेता रणबीर कपूर भी अपनी शादी से पहले एक शानदार बैचलर्स पार्टी करने वाले हैं। इस पार्टी में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी सहित रणबीर के करीबी दोस्त शामिल होंगे।

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को मुंबई में शादी करेंगे। दोनों की शादी के समारोह पांच दिन में होंगे। खास बात यह है कि कपल एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेगा। वहीं, शादी के बाद रणबीर और आलिया इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए 19 अप्रैल को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन का भी आयोजन करेंगे। जानकारी के मुताबिक शादी के लिए वेडिंग प्लानर से लेकर केटरर तक की बुकिंग हो चुकी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। यह पहली बार है जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसके अलावा आलिया गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। अभिनेत्री के पास रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है। वहीं, रणबीर कपूर शमशेरा, एनिमल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Leave a Reply

Next Post

गुजरात में कैसे पार होगी कांग्रेस की नैया? प्रशांत किशोर को लेकर कन्फ्यूजन में पार्टी वर्कर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अहमदाबाद 09 अप्रैल 2022। गुजरात में इस साल के अंत का विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके बावजूद विपक्षी कांग्रेस ने अभी तक एक समेकित रणनीति नहीं बना पाई है। कांग्रेस नेताओं का एक वर्ग चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और उनकी टीम के साथ राज्य में […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार