राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: गुजरात पुलिस की गाड़ी जयपुर में दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

जयपुर 15 फरवरी 2022। दिल्ली से गुजरात जा रही गुजरात पुलिस की एक गाड़ी सोमवार देर रात राजस्थान की राजधानी जयपुर के भाबरू इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि भाबरू थाना इलाके में गुजरात पुलिस की एक फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार पुलिसकर्मियों और एक मुल्जिम की मौत हो गई है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि दिल्ली से गुजरात अभियुक्त लेकर जा रही गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर के भाबरू क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मृत्यु की जानकारी दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

4 मजदूरों की मौत, 15 घायल, पिकअप वाहन पलटने से हुई दुर्घटना

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस में पिकअप वाहन पलटने से 4 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हुए हैं। ज्यादातर मजदूर पश्चिम बंगाल से आए थे। पिकअप वाहन पलटकर नदी में गिर गया, जिससे मौतें हुईं। कोलारस पुलिस थाना प्रभारी आलोक सिंह के अनुसार पश्चिम बंगाल से आए मजदूरों को वाहन शिवपुरी जिले के वीरा गांव में पुलिया निर्माण स्थल लेकर जा रहा था। दुर्घटना तड़के दो बजे गोरी टीला हीरापुर गांव के पास हुई। यह जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर है। ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वाहन पलटकर सिध नदी में गिर गया। इससे वाहन में बैठे लोगों में से 4 मजदूरों की मौत हो गई। 15 लोग घायल हो गए। कुछ गंभीर बताए जा रहे हैं। घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक व घायल मजदूर लोडिंग में बैठकर जा रहे थे। सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

सोमवार रात ही झांसी पहुंचे थे मजदूर
प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल से यह मजदूर उत्तर प्रदेश के झांसी तक ट्रेन से आए थे। वहां से बस में बैठकर शिवपुरी के पाडोरा गांव पहुंचे। वे निर्माण स्थल पहुंच रहे थे, जब हादसा हुआ। मरने वालों में हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला, खाहुल अमीन और हकीम मुस्तफा की शिनाख्त हुई है। सभी घायल मजदूरों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। 

Leave a Reply

Next Post

शराबबंदी कानून को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से मांगा जवाब, 3 हफ्ते की मोहलत

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   पटना 15 फरवरी 2022। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के कठोर मद्यनिषेध कानून (शराबबंदी कानून) की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सोमवार को राज्य सरकार को तीन हफ्तों के अंदर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया। साथ ही इसी तरह की याचिकाओं को पटना […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान