बीवी से बोला- मुझसे कितना प्यार करती हो, साबित करो, जबरदस्ती मुंह में डाल दिया कीटनाशक; हालत गंभीर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बेमेतरा 28 नवंबर 2021 । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक सनकी पति ने अपनी ही बीवी को कीटनाशक पिला दिया। उसने पहले अपनी पत्नी से पूछा कि वह उसे कितना प्यार करती है। पत्नी ने कहा- खूब सारा, तो पति बोला सबूत दो। पत्नी ने पूछा कि क्या सबूत चाहिए। उसके ये पूछते ही पति ने उसका मुंह पकड़कर उसे कीटनाशक पिला दिया। कीटनाशक पीते ही महिला उल्टी करने लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

बेमेतरा में रहने वाली उमा टंडन 25 नवंबर को अपने घर के किचन में खाना बना रही थी। उसी वक्त सुबह 10 बजे उसका पति यशवंत टंडन बाहर से घूम कर घर आया और उमा से कहने लगा कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो, यह साबित करना पड़ेगा। इसके बाद यशवंत उमा को कमरे में ले गया। फिर जबरदस्ती कीटनाशक दवा को उमा के मुंह में डाल दिया। घटना के वक्त घर पर और कोई नहीं था।

अस्पताल में इलाज जारी
हादसे के बाद आसपास के लोग उमा के घर पहुंचे, तब उन्हें इस मामले का पता चला। पड़ोसी तुरंत उमा को लेकर जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद महिला की ही शिकायत पर ही आरोपी के खिलाफ धारा 307( हत्या के प्रयास) में केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Next Post

राकेश टिकैत ने फिर भरी हुंकार, कहा- एमएसपी की गारंटी के लिए कानून लाए मोदी सरकार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुबंई 29 नवंबर 2021। भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रविवार को मांग की कि केंद्र देश में किसानों के हितों की रक्षा के लिए फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी के लिए एक कानून लाए। मुंबई में संयुक्त शेतकरी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार