फैंस के लिए बुरी खबर: बड़ी बीमारी का शिकार एमएस धोनी, इलाज के लिए जाएंगे लंदन

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 22 मई 2024। पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हारने के बाद अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज MS धोनी बड़ी बीमारी का शिकार है जिसके इलाज के लिए वह लंदन जाएंगे।   एमएस धोनी के आईपीएल क्रिकेटर के रूप में भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। विशेष रूप से, लंबे समय से सीएसके के कप्तान धोनी ने 2024 आईपीएल सीज़न से पहले टीम की बागडोर युवा रुतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी, जिससे कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह वास्तव में आईपीएल में माही का आखिरी सीज़न होगा। बता दें कि धोनी इस सीजन में मसल टियर से परेशान थे। धोनी अपनी मांसपेशियों की चोट के इलाज के लिए लंदन जा सकते हैं, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। लंदन में इलाज कराने के बाद ही धोनी अपने संन्यास के बारे में फैसला लेंगे। नई रिपोर्ट में इस मामले से जुड़े करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि एमएस धोनी अपनी मांसपेशियों में चोट के इलाज के लिए जल्द ही लंदन जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी अपना इलाज पूरा होने के बाद ही अपने आईपीएल भविष्य पर फैसला लेंगे, जिसमें लगभग 5-6 महीने लगने की उम्मीद है।

रिपोर्ट से पहले, सीएसके के कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस बात पर बहस की है कि क्या हम पहले ही एक बल्लेबाज के रूप में एमएस धोनी का अंतिम दर्शन कर चुके हैं। भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने आईपीएल में एमएस धोनी के भविष्य के बारे में बात करते हुए स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “एमएस धोनी को एक और सीजन खेलना चाहिए। यह उनका आखिरी नहीं होना चाहिए क्योंकि वह इस तरह नहीं जा सकते। उन्हें अगला सीजन खेलना चाहिए और आईपीएल जीतना चाहिए। वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी खिलाड़ी और पीढ़ी-दर-पीढ़ी इंसान है। इस बीच, CSK के एक अन्य पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने  कहा था कि एमएस धोनी एक और आईपीएल सीजन के लिए वापस आएंगे। उथप्पा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमने एमएस का आखिरी मैच देखा है। वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो इन चीजों को हल्के में लेते हैं। वह निश्चित रूप से दहाड़ते हुए वापस आएंगे।

हालाँकि, मैथ्यू हेडन, जिन्होंने एमएस धोनी और सीएसके के साथ अपना काफी समय बिताया, ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि आरसीबी के खिलाफ धोनी की पारी संभवतः आखिरी बार थी जब प्रशंसक उन्हें आईपीएल में बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि यही बात है. मेरा मानना ​​है कि यह आखिरी बार होगा जब धोनी खेलेंगे. निश्चित रूप से, यह आखिरी बार नहीं होगा जब हम धोनी को देखेंगे। मुझे बहुत आश्चर्य होगा अगर वह आधिकारिक क्षमता में सीएसके के परिवार का मार्गदर्शन नहीं करेंगे या उसका हिस्सा नहीं बनेंगे।

Leave a Reply

Next Post

'विपक्ष का नक्सल उन्मूलन की राह में रोड़ा बनना दुर्भाग्यजनक': सीएम- 2 सालों में नक्सल समस्या खत्म करने का लक्ष्य

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 22 मई 2024। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश की पहचान नक्सली राज्य के रूप में होना मन को बेहद टीस देने वाला है। इस छवि को बदलना होगा। इसमें सरकार के अलावा राजनैतिक दल, मीडिया जगत और पूरे समाज यहां तक […]

You May Like

'एनडीए सरकार गलती से बनी, ज्यादा दिन नहीं चलेगी', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बड़ा दावा....|....पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने पर फूटा दिग्गजों का गुस्सा, लगाई बाबर की टीम को फटकार....|....उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, नदी में जा गिरा टेम्पो ट्रैवलर, 9 की मौत....|....सिक्किम में बारिश का कहर, तीन दिन में नौ लोगों की मौत; लाचुंग में 1200 से अधिक पर्यटक फंसे....|....शहीद एसटीएफ जवान को सीएम विष्णुदेव साय ने दी श्रद्धांजलि....|....अमरनाथ यात्रा पर किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकवादी....|....'बयानबाजी चलती रहती है, राम सभी के हैं', रामदेव ने इंद्रेश कुमार के बयान पर दी प्रतिक्रिया, पीएम मोदी की सराहना की....|....दिल्ली: जल संकट पर राजनीतिक पार्टियों की सियायत, सामने आया कांग्रेस का सड़क पर मटका फोड़ प्रदर्शन का वीडियो....|....आरएएस का दावा- सत्तारूढ़ दल नहीं था निशाने पर; आरक्षण-संविधान पर फैले भ्रम को दूर नहीं कर पाई भाजपा....|....'अगले तीन मैचों में बनाएंगे शतक', मैच से पहले शिवम दुबे ने जीता दिल, कोहली की फॉर्म पर कही यह बात