भूमि पेडनेकर का छलका दर्द, कोरोना से 24 घंटे में दो करीबियों को खोया, तीन की हालत नाजुक

शेयर करे

नई दिल्ली 03 मई 2021। कोरोना महामारी ने हजारों लोगों की जानें ले लीं। क्या आम और क्या खास, कोरोना की दूसरी लहर कितने ही घरों पर दुखों का पहाड़ बनकर टूटा है। हालांकि इस मुश्किल घड़ी में बहुत से लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया है और वो दिन-रात प्रभावितों को राहत पहुंचाने के काम में जुटे हुए हैं।

भूमि के दो करीबियों की गई जान

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी काफी सक्रिय हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से जरूरी जानकारियां साझा कर रही हैं। इस बीच भूमि ने बताया कि उनके करीबियों को भी कोरोना से जूझना पड़ा है। यही नहीं कोविड की वजह से दो लोगों की जानें चली गईं।

ट्वीट कर दी जानकारी

भूमि ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘बीते 24 घंटे में मैंने अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में बिताया जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए कोई जगह नहीं है। केवल एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का अब इंतजार नहीं कर सकते। कृपया अपना थोड़ा योगदान दें।

कोरोना संकट में कर रहीं मदद

बीते दिनों भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि ‘हम आपकी मदद के लिए अपने स्तर पर बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। कृपया हमें समय दीजिए। आईसीयू, आईसीयू वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, ऑक्सीजन बेड्स के लिए हमारे पास बहुत सी रिक्वेस्ट आई हैं। हमारे वॉलंटियर्स 24 घंटे आपकी मदद के लिए काम कर रहे हैं। सभी की शांति और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करिए। उम्मीद मत खोइए।’ बता दें कि भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। ठीक होने के बाद अब वो लोगों की मदद कर रही हैं।

Leave a Reply

Next Post

जैकलीन फर्नांडिस के लिए आसान नहीं था 'राधे' का 'दिल दे दिया', सलमान खान ने तारीफ में कही ये बात

शेयर करेमुंबई 02 मई 2021। “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” के लेटेस्ट ट्रैक ‘दिल दे दिया’ ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।  कैची, एडिक्टिव और मस्ती से भरपूर यह गाना सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा