‘थलाइवा’ के जन्मदिन पर देश के पीएम मोदी ने दी एक्टर को बधाईं, इन स्टार्स ने भी रजनीकांत को किया बर्थडे विश

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक रजनीकांत को भला कौन नहीं जानता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो स्टार्स की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। साउथ के स्टार्स को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। मगर इनमें से रजनीकांत का नाम उस मुकाम पर है जहां तक पहुंच पाना हर स्टार के बस की बात नहीं। रजनीकांत ने स्टारडम के स्तर को एक नई उंचाई दी है।  साउथ में रजनीकांत को भगवान तक का दर्जा मिला हुआ है और आज इसी मेगास्टार का जन्मदिन है।  एक्टर 12 दिसंबर, 2020 को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इस खास मौके पर उनको सोशल मीडिया पर फैन्स, फ्रेंड्स और करीबी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए खास मेसेज लिखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रजनीकांत के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है – प्यारे रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप लंबी और स्वस्थ जिंदगी जिएं। रजनीकांत सिर्फ सिनेमा प्रेमियों के ही चहेते नहीं बल्कि राजनीति में भी उनका काफी नाम है। हाल ही में उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि जल्दी ही वह अपनी पार्टी लॉन्च करने वाले हैं और 2021 का चुनाव भी लड़ेंगे।

इतना ही नहीं ऐक्टर-पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ‘थलाइवा’ को जन्मदिन पर  शुभकामनाएं दी हैं।

एआर रहमान ने भी उनके फैन्स की तरफ से कॉमन डिस्प्ले पिक्चर ट्वीट की है। इसमें सुपर स्टार रजनीकांत के नए-पुराने कई लुक्स हैं।

रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर सुबह से ही उनके घर के बाहर फैन्स का हुजूम आ गया है। लगातार ये भीड़ भी बढ़ती जा रही है और उनका क्रेज भी बढ़ता दिख रहा है। सभी रजनीकांत की एक झलक पाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि रजनी का पोस्टर लिए खड़े लोग उनके प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। कई तो ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके चेहरे की टीशर्ट पहन रखी है। सभी रजनी के बर्थडे पर उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं खबरे ये भी हैं कि रजनीकांत अपने जन्मिदन के मौके पर घर पर मौजूद नहीं हैं। उनके एक करीबी की तरफ से ये जानकारी दी गई है।

Leave a Reply

Next Post

प्रदेश में खुलेंगे 100 नए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल

शेयर करेमुख्यमंत्री ने चिरमिरी में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का किया शुभारंभ चिरमिरी में मेडिकल कालेज स्थापना के लिए भी तैयार होगा प्रस्ताव छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर / चिरमिरी 11 दिसम्बर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दोपहर चिरमिरी के गोदरीपारा में नवनिर्मित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का शुभारंभ किया। […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया