सरकारी आवास खाली करते समय एसी के साथ बेसिन भी ले गए आरजेडी नेता, भाजपा का तेजस्वी यादव पर आरोप

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 07 अक्टूबर 2024। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दो दिन पहले अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है, जिससे राजनीति में हलचल मच गई है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव ने बंगला खाली करते समय वहां का सामान भी अपने साथ ले गए हैं। बीजेपी का कहना है कि वे जल्द ही सामानों की एक सूची जारी करेंगे। बीजेपी के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने आरोप लगाया कि जब तेजस्वी यादव आवास खाली कर रहे थे, तब उन्होंने सरकारी सामान जैसे बेड, एसी और बेसिन भी अपने साथ ले जाने का काम किया। इसके अलावा, उन्होंने जिम का सामान भी ले जाने का आरोप लगाया है। यहां तक कि वॉशरुम के नल की टोंटी भी गायब है। अब यह आवास वर्तमान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है।

वर्तमान डिप्टी सीएम को मिला नया आवास
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा सरकारी बंगला खाली करने के बाद, यह आवास अब वर्तमान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित कर दिया गया है। इस आवास का आवंटन सरकारी नियमों और प्रक्रियाओं के अनुसार किया गया है। जब कोई पूर्व अधिकारी या नेता अपना सरकारी आवास खाली करता है, तो उसे तत्काल किसी नए अधिकारी या नेता को आवंटित किया जा सकता है, ताकि सरकारी संपत्तियों का सही उपयोग हो सके। सम्राट चौधरी बिहार सरकार में महत्वपूर्ण पद पर हैं और उन्हें यह आवास मिलने से उनके कार्य में सुविधा होगी। यह आवास उनके लिए एक कार्य स्थल के रूप में भी काम करेगा, जहां वे अपने कार्यालय संबंधी कामकाज कर सकेंगे।

लालू परिवार को मिली राहत
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अदालत ने लालू यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को जमानत दे दी है। अदालत ने कहा कि आरोपियों को बिना गिरफ्तार किए ही आरोप पत्र दाखिल किया गया था, इसलिए सभी को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। सुनवाई के दौरान ईडी ने अदालत से कहा कि राबड़ी देवी, हेमा यादव और मीसा यादव को जमानत देने के पिछले आदेश के अनुसार डायरेक्शन दिए जा सकते हैं। अदालत ने सभी आरोपियों को अपने पासपोर्ट अदालत में जमा करने का निर्देश दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी।

Leave a Reply

Next Post

नक्सल मोर्चे में बेहतर कार्य कर रही है छत्तीसगढ़ सरकार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 07 अक्टूबर 2024। नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आज नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उनकी टीम के साहसिक प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार […]

You May Like

'झारखंड में लागू करेंगे एनसीआर, घुसपैठियों की पक्षधर है जेएमएम सरकार', शिवराज सिंह का हेमंत सोरेन पर हमला....|....मॉर्निंग वॉक पर निकले बच्चों को पिकअप ने रौंदा, दो की हालत गंभीर, चार बिलासपुर रेफर....|....सैन्य समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए राज्यपाल डेका....|....नक्सलवाद से किसी का भला होने वाला नहीं, भटके युवाओं को बंदूक छोड़ने की सलाह....|....नक्सल मोर्चे में बेहतर कार्य कर रही है छत्तीसगढ़ सरकार....|....सरकारी आवास खाली करते समय एसी के साथ बेसिन भी ले गए आरजेडी नेता, भाजपा का तेजस्वी यादव पर आरोप....|....बीरभूम की कोयला खदान में बड़ा धमाका, 7 मजदूरों की मौत; कई घायल....|....भारत की सुरक्षा के लिए एकजुटता की आवश्यकता: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का आह्वान....|....हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 में बनाए दो रिकॉर्ड, विराट कोहली को छोड़ा पीछे....|....सिंगर अदनान सामी पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से उठा मां का साया