अदा शर्मा ने रैंप पर अपना ऊप्स मोमेंट शेयर किया

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / (अनिल बेदाग)

मुंबई 01 जून 2024। अदा शर्मा इस पीढ़ी की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने द केरल स्टोरी के साथ अपने यथार्थवादी अभिनय कौशल को साबित किया और इसके तुरंत बाद कॉमेडी सनफ्लावर सीज़न 2 के साथ आईं और अब वह बस्तर द नक्सल स्टोरी में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ आई हैं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिल रही है। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि अदा सोशल मीडिया पर बिल्कुल अलग इंसान हैं। स्क्रीन पर उनका अवतार बेहद गंभीर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी हंसाने वाली हैं। अदा ने हाल ही में रैंप पर अपने ऊप्स मोमेंट का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस पर संगीत की मजेदार आवाज भी दी और कहा कि उन्हें वीडियो साझा नहीं करने के लिए कहा गया था। वीडियो में अदा रैंप पर थिरकती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जैसे ही वह रैंप पर आती हैं तो प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं।

अन्य मॉडल और डिज़ाइनर भ्रमित लगते हैं और कुछ सेकंड के बाद वे मुड़ते हैं और वापस चले जाते हैं। अदा अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाती रहती हैं। लेकिन यह यहीं नहीं रुकता। सेल्फी के लिए और भी ज्यादा लोग आने लगते हैं और फिर लोग रैंप पर कूद पड़ते हैं। वीडियो में बाउंसर भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब वे ऐसा करने में असमर्थ हो गए तो आयोजकों ने लाइट बंद कर दी और अदा वापस चली गईं। जब अदा से पूछा गया तो वह कहती हैं, “दो लड़कियां सेल्फी लेने आईं, मैंने सोचा कि वहां से चले जाना अशिष्टता होगी इसलिए मैं रुकी और फिर बहुत सारे लोग आ गए। यह अप्रत्याशित था लेकिन मैं बहुत प्रभावित हुई। जो लोग आए थे उन्होंने सुनाना शुरू कर दिया।” केरल की कहानी में उनके पसंदीदा दृश्य और इसने उन्हें कैसा महसूस कराया, इसलिए मुझे नहीं पता था कि मुझे पोज देना चाहिए या इंतजार करना चाहिए या बोलना चाहिए”।

अदा की पिछले साल चार फिल्में रिलीज हुईं, द केरल स्टोरी, सनफ्लावर सीजन 2, कमांडो और बस्तर द नक्सल स्टोरी अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Next Post

ओरिफ्लेम ने भारत में पहली महिला प्रमुख के साथ नए युग की शुरुआत की

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 01 जून 2024। अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के लिए प्रसिद्ध अग्रणी स्वीडिश वेलबीइंग ब्रांड ओरिफ्लेम ने भारत में अपनी पहली महिला प्रमुख, एडिता कुरेक के नेतृत्व में एक नए युग की शुरुआत की है। कंपनी ने वित्तीय स्वतंत्रता और बेहतर स्वास्थ्य को लेकर अगली पीढ़ी को […]

You May Like

जांच में रेल हादसे की वजह का हुआ खुलासा, मालगाड़ी चालक दल की लापरवाही बनी जानलेवा....|....भूपेश बघेल के बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू का पलटवार, कहा – एक दूसरे का कद छोटा करना कांग्रेस की संस्कृति....|....सीएम योगी ने दिए निर्देश, बोले- हर परिवार के पास हो फैमिली आईडी, हर जरूरत को पूरा करने का बनेगी माध्यम....|....20 हजार करोड़ बैंक धोखाधड़ी मामले में ED का एक्शन, दिल्ली-NCR से लेकर मुंबई में 35 स्थानों पर मारी रेड....|....शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले जारी की चेतावनी!....|....मराठा आरक्षण अधिसूचना में 'सगे सोयारे' को शामिल करने की मांग कानूनी समीक्षा में नहीं टिकेगी: मंत्री गिरीश महाजन....|....सुपर-8 में भारत का सामना आज अफगानिस्तान से, टीम में हो सकती है इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री....|....दिल्ली में प्रचंड गर्मी और मौतें: एक ही दिन में 142 शवों का दाह संस्कार, कोरोना के बाद सबसे ज्यादा आंकड़ा....|....झारखंड में भी होगा जातीय सर्वेक्षण, विधानसभा चुनाव को देखते हुए चंपई सरकार का बड़ा फैसला....|....कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 34 की मौत; सीएम एमके स्टालिन ने सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए