सगाई के बाद पहली बार रैंप पर उतरी परिणीति चोपड़ा, Bride To Be में दिखा गजब का कॉन्फिडेंस

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 27 मई 2023। एक बार फिर दिल्ली टाइम्स फैशन वीक की शुरुआत हो गई है, हर बार की तरह इस बार भी हसीन अदाकारा रैंप पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं हैं। इसी बीच सभी की चहेती परिणीति चोपड़ा ने रैंप पर लाइमलाइट लूटने का काम किया। सगाई के बाद उनकी यह पहली रैंप वॉक थे, जिसके चलते उन पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया गया। गॉर्जियस लेडी ने आज दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में @marksandspencer के लिए रैंप वॉक किया था, इस दौरान वह काफी स्टनिंग लग रही थी। याद हो कि कुछ दिन पहले उनके मंगेतर राघव चड्डा का भी एक वीडिया सामने आया था, जिसमें वह  रैंप वॉक करते नजर आ रहे थे। 

राघव के बाद अब  परिणीति की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है। रेड कलर की डिजाइनर ड्रेस के साथ ब्लैक काेट कैरी कर उनका लुक काफी कूल लग रहा था। ये कलेक्शन आपके समर वेकेशन के लिए परफेक्ट है। परिणीति चोपड़ा को ये लुक सिंपल होने के साथ- साथ काफी एलिगेंट था। इस आउटफिट में खूबसूरत लगने के साथ- साथ उनका  Confidence भी कमाल का था। Bride To Be  का ये अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हाल ही में दिल्ली के कपूरथला में हुई थी। सगाई के बाद से ही दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं। परिणीति के फेस पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है। 

Leave a Reply

Next Post

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से पहले भारत को झटका! यह खिलाड़ी टीम से हो सकता है बाहर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 27 मई 2023। भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सात जून से इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा। भारतीय दल के कई सदस्य मुकाबले की तैयारी के लिए पहले ही […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं