हरियाणवी गीत से अभिनेत्री रुचि गुर्जर की धमाकेदार शुरुआत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

अनिल बेदाग/ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 22 जनवरी 2023। रोजमर्रा की भागदौड़ भरी जिंदगी और भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर रुचि गुर्जर ने अपने नए साल की धमाकेदार शुरुआत की है, क्योंकि अभिनेत्री का नया हरियाणवी गाना हेली में चोर धाकड़ म्यूजिक फैक्ट्री यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रूचि गुर्जर अपने इंस्टाग्राम अपडेट्स के माध्यम से अपने सभी नए प्रोजेक्ट्स और मजेदार छुट्टियों की गतिविधियों के बारे में प्रशंसकों को सूचित करती रही हैं। हेली में चोर गाने ने रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब, गाना आखिरकार आउट हो गया है। और ठीक है, यह उतना ही टॉप ट्रेंडिंग है जितना हमने उम्मीद की थी। इस खूबसूरत गाने में रूचि गुर्जर के साथ कुमार देवा और रुचिका जांगिड़ भी हैं।  अभिनेत्री रूचि गुर्जर ने कहा, “कुमार देवा और रुचिका जांगिड़ के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। हेली में चोर वीडियो सांग पूरी तरह जैविक और ऊर्जावान है। इस गाने का सफर काफी दिलचस्प है।”

हेली में चोर सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। आकर्षक दृश्य के बीच, गीत सार को पकड़ लेता है। गाने का स्टाइल बहुत ही उत्साहित करने वाला है और यह निश्चित रूप से आपके पैरों को पहले की तरह थिरकने के लिए तैयार है।

काम के मोर्चे पर, रुचि के लिए आगे एक बहुत ही फलदायी वर्ष है क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जो एक अनटाइटल्ड रोम-कॉम है जो ट्विस्ट और टर्न के साथ एक बहुत ही मजबूत संदेश पर आधारित है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास कुछ म्यूजिक वीडियो और सीरीज भी हैं, जिसके लिए जल्द ही घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

साल की सबसे बड़ी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई में हुई शुरू

शेयर करे अनिल बेदाग/ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 22 जनवरी 2023। पूजा एंटरटेनमेंट की आने वाली जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरोज, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ लाती है, एक ऐसा कॉम्बिनेशन जो निश्चित रूप […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान