द बॉडी शॉप ने नई स्किनकेयर रेंज लॉन्च की

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 02 अगस्त 2022। फूलों की तरह जिंदगी में खूबसूरती बिखेरने के लिए, ब्रिटेन के इंटरनेशनल पर्सनल केयर ब्रैंड बॉडी शॉप ने एडलवाइस फूलों से समाहित स्किनकेयर रेंज लॉन्च की है जिसे सभी उम्र एवं आयु के लोगों के इस्तेमाल के लिए बनाया गया है। एडलवाइस के फूल अपनी बेहतरीन एंटीऑक्सिडेंट खूबियों के लिए जाने जाते हैं। बॉडी शॉप ने इस रेंज में एडलवाइस फूल में पाई जाने वाली शक्तिशाली कुदरती प्राकृतिक सुरक्षा प्रणालियों को समेटा है। ब्रैंड ने इस प्रॉडक्ट को बेहद ठोस और फिर से इस्तेमाल की जाने वाली पैकिंग में पेश किया गया है।

यह ब्रैंड के ‘चेंजमेकिंग ब्यूटी’ की प्रतिबद्धता दोहराता है। वेगन प्रमाणित एडलवाइस के प्रॉडक्ट्स में एडलवाइस डेली सीरम कॉन्‍संन्‍ट्रेट, एडलवाइस आईसीरम कॉन्संन्ट्रेट, एडलवाइस सीरम कॉन्संन्ट्रेट शीट मास्क,एडलवाइस बाउंसी जेली मिस्ट, एडलवाइस लिक्विड पीड,एडलवाइस क्लीजिंग कॉन्संन्ट्रेट और एडलवाइस स्मूथिंग क्रीम शीमिल है।

रोजमर्रा की जिंदगी में हमें त्वचा का रूखापन, खुजली, लालिमा, जलन और मुहांसे जैसी 80 फीसदी परेशानियों से जूझना पड़ता है, जिससे हमारी त्वचा सुस्त, रूखी और थकी हुई दिखाई देती है। एडलवाइस की स्टेम कोशिकाओं और एडलवाइस फूल के तत्वों में त्वचा की खूबसूरती कायम रखने वाले एंटी ऑक्सिडेंट्स होते हैं। इन्हें जब प्राकृतिक मूल के पेप्टाइड्स से जोड़ा जाता है, तब यह त्वचा को बाहरी और हानिकारक प्रदूषण से बचाते हैं। बाजार में अधिकांश पेप्टाइड सिंथेटिक है, पर बॉडी शॉप के प्रॉडक्ट्स चावल से बने हैं, जो कुदरती मूल का विकल्प है।

द बॉडी शॉप इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट विशाल चतुर्वेदी ने कहा, “हम खूबसूरती को सेहतमंद बने रहने के नजरिये से से देखते हैं। यह दृष्टिकोण आत्मरक्षा, स्वच्छता और सुरक्षा पर केंद्रित है। स्थायी, प्रभावी त्वचा की नैतिक रूप से देखभाल एक ऐसी चीज है, जो हमारे विश्वास की जड़ में है। हमारे लिए प्रॉडक्ट और उसे बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले तत्वों की समझ हमें उपभोक्ताओं की जरूरत की पहचान से मिली है। बॉडी शॉप की एडलवाइस स्किनकेयर रेंज सभी के लिए है यानी सभी आयुवर्ग और हर तरह की स्किन वाले व्यक्ति इसे प्रयोग कर सकते हैं। हम कुदरती मूल के साथ बिल्कुल नए नैतिक रूप से संसाधित प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं।”

Leave a Reply

Next Post

गोबिंदसागर झील हादसा: समझाते रहे गहरा है पानी, मत नहाओ, नहीं माने और चंद मिनटों में झील में समा गए दोस्त

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर ऊना 02 अगस्त 2022। हम समझाते रहे कि मत नहाओ, पानी गहरा है, लेकिन सात साथी नहीं माने और चंद मिनटों में पानी में समा गए। अब हमसे बिछुड़ गए। हिमाचल प्रदेश के ऊना में गोबिंदसागर झील में हुए दिल दिहला देने वाले मंजर की प्रत्यक्षदर्शी […]

You May Like

दुनिया के नंबर-एक टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या, विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम....|....मुख्यमंत्री साय ने पुलिस परिवार के बच्चों के लिए किया बस सेवा शुभारंभ, डिप्टी सीएम शर्मा ने दिखाई हरी झंडी....|....मुठभेड़ में 5 माओवादी ढेर, ऑपरेशन से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट....|....कानून व्यवस्था पर कांग्रेस का प्रदर्शन, डिप्टी सीएम शर्मा बोले – हमारी सरकार में सभी की शिकायत सुनी जा रही, हाथरस घटना के बाद बड़े आयोजनों को लेकर कही ये बात…....|....हिंसा और नफ़रत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते : राहुल गांधी....|....इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हाथरस भगदड़ कांड, मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हुई....|....सड़क हादसे से युवक की मौत, ईट से भरे वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश....|....जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो मैचों से बाहर हुए सैमसन-दुबे और यशस्वी, इन्हें किया गया शामिल....|....बदलाव की अटकलों के बीच हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में 'INDIA' की बैठक; सीएम चंपई के सभी कार्यक्रम रद्द....|....आयोजकों ने साक्ष्य छिपाए, हताहतों की संख्या छिपाने की साजिश रची; एफआईआर में कई बड़े खुलासे