श्रेया फाउंडेशन, प्रोडक्शंस और एंटरटेनमेंट द्वारा युवाओं को प्रेरणा देने वाले म्यूजिक एल्बम लॉन्च

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 17 फरवरी 2024। श्रेया फाउंडेशन एवं श्रेया एंटरटेनमेंट एण्ड प्रोडक्शंस द्वारा वैलेंटाइन डे के अवसर पर भारत के युवाओं को प्रेरणा देते हुए नए म्यूजिक एल्बम गणेश वंदना, सरस्वती वंदना, बेआबरू, कोशिश और बातों में आदि को एक साथ लॉन्च मुंबई में हुआ जिसमें प्रमुख रूप से श्रेया फाउंडेशन के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय ,फिल्म अभिनेता राहुल रॉय, फिल्म अभिनेत्री अनीता राज और फिल्म अभिनेता इमरान खान उपस्थित रहे lअभिनेता राहुल रॉय ने बताया कि श्रेया एंटरटेनमेंट की तरफ से यह जो कार्यक्रम आयोजित हुआ है ऐसा कार्यक्रम भारत के हर शहर में होना चाहिए जिससे कि युवा वर्ग आगे बढ़े ल जानी मानी अभिनेत्री भूमिका चावला ने बताया कि श्रेया फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री हेमंत कुमार राय पूरे भारत में इस तरह के कार्य कर रहे हैं जिससे कि भारत की एकता व अखंडता और युवा वर्ग को काफी प्रोत्साहन मिलेगा l गणेश आरती के गायक शैलेंद्र भारती और संगीतकार विष्णु नारायण हैं। सरस्वती वंदना के गीतकार देवेंद्र राणा तथा इसे  सुरो से सजाया है 6 साल की गायिका रीति गणेश ने। बे आबरू एल्बम के गायक और संगीतकार विष्णु नारायण हैं और गीतकार ऋषि आजाद हैं। इस एल्बम के मुख्य कलाकार प्रीति सिंह, तेजस्विनी सिंह, विष्णु नारायण और हेमंत कुमार राय हैं। कोशिश एल्बम के गीतकार एवं संगीतकार पंछी जालौनवी और गायक अगम कुमार निगम हैं। इस एल्बम के मुख्य कलाकार रुबीना अख्तर एवं यश भाटिया हैं। 

इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष और क्रिएटिव हेड  हेमंत कुमार राय ने श्रेया म्यूजिक प्लेटफार्म लॉन्च करते हुए बताया कि हमारी कंपनी निरंतर भारत के युवा वर्ग को प्रोत्साहित कर रही है। जो नवोदित अभिनेता ,अभिनेत्री ,गायक, गायिका, गीतकार बनना चाहता है वह हमारे प्लेटफार्म से जुड़कर के अपना नाम रोशन  कर सकता है। हमारी निरंतर यह कोशिश है कि हम भारत को फिल्म निर्माण क्षेत्र में पूरी दुनिया में अग्रणी बनाएं।

एलबम की प्रोड्यूसर संगीता राय ने बताया कि हमारे म्यूजिक एल्बम में युवा वर्ग को प्राथमिकता दी जाती है, क्योंकि उन पर हमारे देश भारत का भविष्य निर्भर करता है। को प्रोड्यूसर शालिनी मिश्रा ने बताया बताया कि हमारी कंपनी निरंतर उत्तर प्रदेश के नए कलाकारों को प्रोत्साहित कर उनको विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्म पर लाकर के रोजगार के साधन उपलब्ध करा रही है।

Leave a Reply

Next Post

चंदौली में बोले राहुल-प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ और ऐश्वर्या दिखे, गरीब नहीं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर चंदौली 17 फरवरी 2024। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज चंदौली शहर में प्रवेश कर गई है। नेशनल इंटर कॉलेज के ग्राउंड में राहुल ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार