शिवराज सिंह चौहान का दावा- ओडिशा विधानसभा चुनाव जीतेगी भाजपा, सीएम नवीन पटनायक पर साधा निशाना

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 14 फरवरी 2024। भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओडिशा में हैं। इस दौरान उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पटनायक राज्य सरकार के मुट्ठी भर अधिकारियों को आउटसोर्स कर दिया है। इस वजह से बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। चौहान ने दावा किया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा ओडिशा में बहुमत से सरकार बनाएगी। जगतसिंहपुर में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के बाद चौहान कटक में एक पार्टी कार्यक्रम में भी शामिल हुए। 

हर स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है: शिवराज 
चौहान मंगलवार को ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में थे। इस दौरान उन्होंने एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि ओडिशा पटनायक सरकार के राज्य में प्रगति नहीं कर सकता। सीएम इस बात से अंजान हैं कि राज्य में क्या हो रहा है क्योंकि वह खुद काम नहीं करते हैं। इसलिए लोग नौकरशाही शासन में जंगलराज का अनुभव कर रहे हैं। जब तक पटनायक राज्य की कमान नहीं संभालते हैं, तब तक राज्य प्रगति नहीं कर सकता है। पटनायक ने सरकार में कुछ अधिकारियों को आउट सोर्स कर दिया है। इस वजह से हर स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है। पटनायक सरकार नहीं चला रहे बल्कि अधिकारी उनकी ओर से सत्ता संभाल रहे हैं।

चौहान- महिलाओं के खिलाफ राज्य में अत्याचार बढ़ा
पटनायक सरकार महिला सशक्तिकरण की बात करती है लेकिन उनके राज्य में ही महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में वृद्धि हुई है। यहां लड़कियां सुरक्षित नहीं है। मोदी सरकार ने 10 वर्षों में ओडिशा के विकास के लिए 18 लाख करोड़ रुपये जारी किए लेकिन बीजद सरकार ने धन का उचित उपयोग नहीं किया। उन्होंने हमेशा लोगों को गुमराह किया है। चौहान ने दावा किया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा ओडिशा में बहुमत से सरकार बनाएगी। हम ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों में से अधिक से अधिक सीट जीतेंगे।

शिवराज के दावों को बीजद ने किया खारिज
ओडिशा विधानसभा चुनाव में भाजपा के जीत के दावे को बीजद ने खारिज कर दिया है। बीजद नेता और सीएम के करीबी वीके पांडियन ने कहा कि उन्हें यहां आने दीजिए। उन्हें पता चल जाएगा कि हमारे सीएम जनता की सेवा करने में व्यस्त है न कि सत्ता के लिए। पटनायक पिछले 24 वर्षों से राज्य के जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्हें इस बार भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा। सांसद मुन्ना खान ने भी चौहान के बयान को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि शिवराज को ओडिशा की राजनीति की कोई जानकारी नहीं है। वह स्थानीय भाजपा नेताओं की जुबान बोले रहे हैं। 

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ में गौ-तस्करी का बड़ा मामला:गौसेवकों ने पकड़ा गायों से भरा कंटेनर,कई की मौत,पूर्व सीएम ने भाजपा पर कसा तंज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 14 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गौ-तस्करी का बड़ा मामला सामने आया है। एक कंटेनर में लगभग 100 गायों की तस्करी की जा रही थी। रायपुर-दुर्ग के बीच कुम्हारी नाका में गौसेवकों ने गायों से भरा कंटेनर को पकड़ा है। जानकारी के अनुसार, […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे